दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाशों ने गृहस्वामी को बंधक बनाया

चन्दौसी। कोतवाली के पीछे रामस्वरुप रोड पर तीन बदमाश शाम चार बजे किराए पर मकान लेने के ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 12:14 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 12:14 AM (IST)
दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाशों ने गृहस्वामी को बंधक बनाया
दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाशों ने गृहस्वामी को बंधक बनाया

चन्दौसी। कोतवाली के पीछे रामस्वरुप रोड पर तीन बदमाश शाम चार बजे किराए पर मकान लेने के बहाने अंदर घुस गए। अंदर जाकर बदमाशों ने गृहस्वामी पर तमंचा तान दिया और उसे बंधक बना लिया, लेकिन इस दौरान आहट होने पर बदमाश बिना वारदात को अंजाम दिए ही भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्ध दंपती से जानकारी ली। पुलिस ने बाहर दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली।

रामस्वरूप रोड पर सचींद्रनाथ व्यास का मकान है। वृद्ध सचींद्र इस मकान में अपनी पत्नी के साथ रहते है, जबकि पुत्र बाहर रहकर नौकरी करता है। इसी मकान में तीन छात्राएं भी रहती है। तीन दिन पूर्व सचींद्र के पास किराए पर मकान लेने को आए थे। तब सचींद्र ने तीनों को यह कहकर वापस कर दिया कि किसी जान पहचान वाले को साथ लेकर आओ। गुरुवार की शाम चार बजे तीनों लोग फिर सचींद्र के घर पहुंचे और बेटियों को पढ़ाने के लिए मकान किराए पर लेने की बात दोहराई। सचींद्र भी मकान किराए पर देने के लिए तैयार हो गए। इस दौरान सचींद्र की पत्नी चाय बनाने चली गई। तीनों लोग सचींद्र को दूसरी मंजिल में कमरा साफ करने के बहाने ऊपर ले गए। ऊपर जाकर एक ने सचींद्र पर तमंचा तान दिया और दोनों उनके हाथ पैर बांधकर एक ओर बैठा दिया, लेकिन इसी दौरान आहट होने पर बदमाश घर से भाग गए। माना जा रहा है कि बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे थे, लेकिन बीच बाजार में मकान होने के कारण वह कामयाब नहीं हो सके। इसीलिए जरा सी आहट होते ही घर से भाग खडे हुए। इस सारी वारदात से बाहर बाजार के दुकानदार भी अंजान थे। उन्हें इस बात की जानकारी उस समय हुई जब सचींद्र के घर पुलिस पहुंची। पुलिस ने वृद्ध दंपती से जानकारी ली और बदमाशों का हुलिया आदि पूछा। साथ ही बाहर दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इस दौरान वहां लोगों की खासी भीड़ लग गई।

कोट-

लूट व बदमाशों वाली बात बेबुनियाद है। किराए पर मकान लेने आए थे, किराए को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी व मारपीट हो गई थी। मौके पर जाकर जानकारी ली गई है। बताए गए हुलिए के अनुसार तीनों की तलाश की जा रही है।

देवेंद्र कुमार शर्मा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली चन्दौसी

chat bot
आपका साथी