एसडीआरएफ की टीम ने तीन घंटे चलाया रेसक्यू, मासूम व युवक का नहीं चल सका पता

जागरण संवाददाता, जुनावई (सम्भल): गुन्नौर कोतवाली अंतर्गत समसपुर गंग व रघुपुर पुख्ता गांव के निकट स्थित गंगा घाट में नाव डूबने के बाद लापता हुए मासूम व युवक का गुरूवार को भी पता नहीं चल सका। लखनऊ से पहुंची एसडीआरएफ की टीम व पुलिस प्रशासन ने तीन घंटे रेस्क्यू आप्रेशन चलाया लेकिन टीम को कोई सफलता नहीं मिल सका। नाविकों ने मेहनत कर गंगा नदी से दो बाइकें बरामद कर ली है। मासूम व युवक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 11:19 PM (IST)
एसडीआरएफ की टीम ने तीन घंटे चलाया रेसक्यू, मासूम व युवक का नहीं चल सका पता
एसडीआरएफ की टीम ने तीन घंटे चलाया रेसक्यू, मासूम व युवक का नहीं चल सका पता

जुनावई : गुन्नौर कोतवाली अंतर्गत समसपुर गंग व रघुपुर पुख्ता गांव के निकट स्थित गंगा घाट में नाव डूबने के बाद लापता हुए मासूम व युवक का गुरूवार को भी पता नहीं चल सका। लखनऊ से पहुंची एसडीआरएफ की टीम व पुलिस प्रशासन ने तीन घंटे रेस्क्यू आप्रेशन चलाया लेकिन टीम को कोई सफलता नहीं मिल सका। नाविकों ने मेहनत कर गंगा नदी से दो बाइकें बरामद कर ली है। मासूम व युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जिले के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रघुपर पुख्ता गांव के निकट सोमवार को एक नाव गंगा नदी में डूब गई थी। नाव में 19 लोग सवार थे। मछुआरों ने 17 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। हालांकि अलीगढ़ जिले के निवासी अमित (18) पुत्र सरदार व मासूम प्रदीप (3) पुत्र भीमसैन का पता नहीं चल सका था जिसके बाद मौके पर एसडीएम व पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ राजनीतिक पार्टियों के नेता पहुंच गए। गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश में रेस्क्यू चलाया गया लेकिन देर शाम तक पता नहीं चल सका था। गुरुवार को लखनऊ से एसडीआरएफ की 17 सदस्यों की टीम गंगा घाट पर पहुंची। एसडीआरएफ टीम के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व में रेस्क्यू आप्रेशन चलाया गया। टीम ने दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक गंगा नदी में दोनों की तलाश में रेस्क्यू किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। हालांकि स्थानीय नाविकों की मदद से गंगा नदी से दो बाइकें बरामद की। बाइकें बदायूं निवासी अजीत व अलीगढ़ के दादौ निवासी अमित कुमार की थी। पुलिस ने दोनों बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया। बाइक मालिकों को बुलाकर दोनों बाइक उन्हें सौंप दी गई। बैरपुर चौकी प्रभारी सुल्तान ¨सह ने बताया कि दोनों बाइकों को मालिकों को दे दिया गया है। वहीं एसडीआरएफ टीम के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि रेस्क्यू फिर चलाया जाएगा। अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी