Sambhal News: GRP ने की कार्रवाई- रेलवे परिसर में झुग्गी डालकर रह रहे लोगों को हटाया; धमकी देने वाला गिरफ्तार

जीआरपी पुलिस आपराधिक घटनाओं को लेकर गंभीर हो गया है और इन पर अंकुश लगाने के लिए अपनी कमर कस ली है। इसी को लेकर शुक्रवार को जीआरपी इंस्पेक्टर के एन सिंह पुलिस बल के साथ नगर के बहजोई तिराहा स्थित 36 बी रेलवे फाटक के पास पहुंचे।

By Bhagwant Singh YadavEdited By: Publish:Sat, 17 Sep 2022 12:34 AM (IST) Updated:Sun, 18 Sep 2022 02:17 AM (IST)
Sambhal News: GRP ने की कार्रवाई- रेलवे परिसर में झुग्गी डालकर रह रहे लोगों को हटाया; धमकी देने वाला गिरफ्तार
जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अवैध रूप से झुग्गी डालकर रह लोगों को हटाया।

संभल, जेएनएन। चंदौसी नगर के बहजोई तिराहा स्थित 36 बी रेलवे फाटक के पास कुछ लोग रेलवे विभाग की जगह पर अवैध रूप से झुग्गी डालकर रह रहे थे। शुक्रवार को जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अवैध रूप से झुग्गी डालकर रह लोगों को हटाया। साथ ही दोबारा ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

जीआरपी पुलिस आपराधिक घटनाओं को लेकर गंभीर हो गया है और इन पर अंकुश लगाने के लिए अपनी कमर कस ली है। इसी को लेकर शुक्रवार को जीआरपी इंस्पेक्टर के एन सिंह पुलिस बल के साथ नगर के बहजोई तिराहा स्थित 36 बी रेलवे फाटक के पास पहुंचे। जहां पर काफी दिन से रेलवे परिसर में लाइन के पास अवैध रूप से झुग्गी डालकर रह रहे लोगों को वहां से जाने की हिदायत दी और सभी झुग्गी को हटवाया। 

रेलवे परिसर में अवैध वास की अनुमति नहीं

साथ ही दोबारा ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी। इंस्पेक्टर जीआरपी केएन सिंह ने बताया दो वर्ष से पूर्वांचल के भदोही के घुमंतू लोगों ने रेलवे परिसर में दस झुग्गी डाल रखी थी और उनमें पांच छह परिवार रह रहे थे। यह लोग कभी भी ट्रेन व रेलवे परिसर में किसी भी घटना को अंजाम दे सकते थे, ऐसे लोगों को हटवाने के लिए एसपी के आदेश पर अभियान चलाया जा रहा है। आगे भी यह अभियान जारी रहेगा और किसी को भी रेलवे परिसर में अवैध रूप से नहीं रहने दिया जाएगा।

टीम को जान से मारने की दी धमकी देने वाला गिरफ्तार

चंदौसी (संभल)। बिजली की बकाया वसूली के लिए गई संविदा कर्मचारियों की टीम को घेर कर गाली गलौज करने के साथ ही राइफल निकाल कर जान से मारने की धमकी देने वाले को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को बिजली संविदा कर्मियों की एक टीम थाना बनियाठेर क्षेत्र के देवर खेड़ा गांव स्थित अशोक नगर कालोनी में बिजली बिल की बकाया वसूल करने के लिए पहुंची थी। यहां एक फौजी नाम से चर्चित व्यक्ति ने टीम के पहले साथ गाली गलौज की और रायफल दिखाकर कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी थी। कर्मचारियों ने आरोपित के खिलाफ थाना बनियाठेर में अभियोग पंजीकृत कराया था। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित अशोक नगर निवासी उदयपाल को गिरफ्तार करके चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी