तनाव पूर्ण शांति, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट में पुलिस ने पांच को नामजद करते हुए 32 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और धार्मिक भावनाओं में ठेस पहुंचाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरे दिन तनाव पूर्ण शांति रही लेकिन एहतियातन पुलिस बल तैनात कर रखा है। पुलिस ने सभासद पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 12:22 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 06:17 AM (IST)
तनाव पूर्ण शांति, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
तनाव पूर्ण शांति, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चन्दौसी: कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट में पुलिस ने पांच को नामजद करते हुए 32 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और धार्मिक भावनाओं में ठेस पहुंचाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरे दिन तनाव पूर्ण शांति रही, लेकिन एहतियातन पुलिस बल तैनात कर रखा है। पुलिस ने सभासद पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

शनिवार की शाम कुछ युवक बाइक से गुजर रहे थे। तभी दूसरे समुदाय के युवकों ने उन्हें घेर लिया था और मारपीट करनी शुरू कर दी थी। युवकों को लाठी डंडों से पीटा था। बीचबचाव करने आए सभासद पति पारस जैन के साथ भी मारपीट की गई थी। बाद में भाजपाइयों ने जाकर जमकर हंगामा किया था। इस मामले में दोनों समुदायों की तरफ से तहरीर दी थी, लेकिन सभासद पति पारस जैन की तहरीर पर पुलिस ने परवेज, मोनू सैफी, साजिद, शाहिद अहमद, वसीम को नामजद करते हुए 32 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने में मुकदमा दर्ज किया है। उधर मोहल्ले में दूसरे दिन तनाव पूर्ण शांति रही। एहतियातन मोहल्ले पुलिस फोर्स तैनात कर रखी है। प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठैरिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी