कनेक्टिविटी के बहाने नहीं दिया जा रहा बैंक में प्रवेश

नगर के सिडिकेट बैंक का हाल बदहाल बना हुआ है। यहां उपभोक्ताओं को कनेक्टिविटी के बहाने ग्राहकों को बैंक के अंदर नहीं आने दिया जा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 12:26 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:00 AM (IST)
कनेक्टिविटी के बहाने नहीं दिया जा रहा बैंक में प्रवेश
कनेक्टिविटी के बहाने नहीं दिया जा रहा बैंक में प्रवेश

जागरण संवाददाता, चन्दौसी: नगर के सिडिकेट बैंक का हाल बदहाल बना हुआ है। यहां उपभोक्ताओं को सुविधा मुहैया कराने की बजाय परेशानियों के दौर से गुजरना पड़ रहा है। जहां आए दिन बैंक कर्मियों द्वारा मनमानी के चलते ग्राहकों को परेशान होते हुए देखा जा रहा है।

शुक्रवार को नगर के रामस्वरुप रोड स्थित सिडिकेट बैंक पहुंचे उपभोक्ताओं को कनेक्टिविटी होने की वजह से घंटों तक पैसे निकालने के लिए इंतजार करना पड़ा। लोगों ने बताया कि सुबह से बैंक कर्मियों द्वारा कनेक्टिविटी होने का बहाना बनाया जा रहा था और दर्जनों महिला पुरुष उपभोक्ता यहां अपने काम के लिए इंतजार में बैठे हुए थे। बैंक में तैनात कर्मचारियों द्वारा यहां आए दिन लेनदेन के लिए आने वाले उपभोक्ताओं को कभी इंटरनेट की लाइन नहीं आने का बहाना बनाकर टाल दिया जाता है। इसके चलते बैंक से जुड़े ग्राहकों को पांच दिन से भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। यहां तक कि बैंक में लगा एटीएम भी खराब रहता है। पांच दिन से ऐसा ही हाल है कि सुबह को आते है और दोपहर बाद तक बैंक के बाहर ही खड़े होने के बाद ही बिना लेने देन के वापस जा रहे हैं। जब भी कोई ग्राहक विरोध करता है तो बैंक में तैनात गार्ड भगा देता है। शाखा प्रबंधक ने बताया कि खराबी के चलते ही लेनदेन नहीं होता। किसी को गुमराह नहीं किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी