धनारी के जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

धनारी थानाक्षेत्र के जंगल में सड़क किनारे एक युवक का शव शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला है। पुलिस ने शव को नीचे उतार कर शिनाख्त के लिए आसपास के गांवों में सूचना भेजी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 06:29 PM (IST)
धनारी के जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
धनारी के जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

सम्भल, जेएनएन: धनारी थानाक्षेत्र के जंगल में सड़क किनारे एक युवक का शव शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला है। पुलिस ने शव को नीचे उतार कर शिनाख्त के लिए आसपास के गांवों में सूचना भेजी है।

थानाक्षेत्र के गांव जयरामनगर के निकट गन्ने के खेत के किनारे शीशम के पेड़ पर एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला है। धनारी के थाना प्रभारी धीरेंद्र गंगवार ने शव को नीचे उतरवाया। पहले उन्होंने मौके पर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता न मिलने पर आसपास के सभी गांवों को इसकी सूचना दी गई है। मृतक टी शर्ट और पैंट पहने है, जिसकी उम्र तकरीबन 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस प्रथम ²ष्टया इसे आत्महत्या मान रही है, लेकिन युवक की संदिग्ध मौत क्षेत्रीय ग्रामीणों में चर्चा का विषय बनी हुई है। थाना प्रभारी धीरेंद्र गंगवार ने बताया कि शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर भी फोटो वायरल किया गया है। पोस्टमार्टम और शिनाख्त के बाद जांच पड़ताल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी