मामूली विवाद में फोड़ दिया सिर

सम्भल। असमोली थाना क्षेत्र के नगला नीडर में रविवार की रात आई एक बारात में डीजे पर डांस करते समय नु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2017 01:08 AM (IST) Updated:Tue, 25 Apr 2017 01:08 AM (IST)
मामूली विवाद में  फोड़ दिया सिर
मामूली विवाद में फोड़ दिया सिर

सम्भल। असमोली थाना क्षेत्र के नगला नीडर में रविवार की रात आई एक बारात में डीजे पर डांस करते समय नुकसान होने पर विवाद हो गया। टेंट हाउस मालिक से विवाद इतना बढ़ा कि इन लोगों ने मिलकर डांस करने वाले युवक को धुन दिया। इससे उसका सिर फट गया।

हिमांशु पुत्र रिषी पाल निवासी देहरी जग्गू मढ़न हट्टी पर सेल्समैन है। रविवार की रात में हिमांशु के रिश्तेदार संजीव सिंह निवासी नगला नीडर के यहां बारात आई थी। हिमांशु शामिल होने नगला नीडर आया था। बारात में रात में डीजे पर डांस करते वक्त कोई कीड़ा हिमांशु की कमीज के अंदर गिर गया। उसे निकालते वक्त हिमांशु से डीजे के ऊपर लगी रॉड फूट गई। हिमांशु का आरोप है कि यह देखकर टेंट मालिक जरीफ को गुस्सा आ गया। इस बात को लेकर दोनों के बीच गाली गलौज शुरु हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि टेंट वाले ने अपने लोगों के साथ मिलकर लोहे की रॉड हिमांशु के सिर पर दे मारी। उसका सिर फट गया। जमा भीड़ में भगदड़ मच गई। परिवार वाले हिमांशु को थाने ले गए। पुलिस ने मेडिकल कराकर तहरीर ले ली है।

थानाध्यक्ष कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी