बहन से दोस्ती के कारण था नाराज, इसलिए बेहोश कर की हत्या

गंगोह में थाना क्षेत्र के गांव कुंडाकलां के रहने वाले युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृतक की दोस्ती आरोपित की बहन के साथ हो गई थी जिसका आरोपित विरोध करता था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 11:34 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 11:34 PM (IST)
बहन से दोस्ती के कारण था नाराज, इसलिए बेहोश कर की हत्या
बहन से दोस्ती के कारण था नाराज, इसलिए बेहोश कर की हत्या

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में थाना क्षेत्र के गांव कुंडाकलां के रहने वाले युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृतक की दोस्ती आरोपित की बहन के साथ हो गई थी, जिसका आरोपित विरोध करता था।

गंगोह थाना प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि कुंडाकलां निवासी बिट्टू की हत्या के मामले में चचेरे भाई सतीश कुमार की तरफ से गांव ढलावली निवासी सुनील, उसकी बहन और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सुनील ने बताया कि बिट्टू ने कुछ दिन पहले उनके घर पर निर्माण कार्य किया था। इसी दौरान बिट्टू की दोस्ती उसकी बहन के साथ हो गई थी। जब इस बारे में पता चला तो उसने बिट्टू से कहा था कि वह उनके घर न आया करे। बावजूद इसके वह घर आता था। इस संबंध में गांव में कुछ लोगों की पंचायत भी हुई थी, जिसमें उसने बिट्टू के घर पर आने का एतराज जताया था। बिट्टू के नहीं मानने पर सुनील ने साजिश के तहत उसको सात जनवरी तारीख को फोन करके अपने घर बुलाया। उस रात घर पर खिचड़ी बनी थी। खिचड़ी में ही बिट्टू को बेहोशी की दवा दे दी गई। सात तारीख की रात में ही बिट्टू की सुनील ने चाकू घोपकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कमरे के गड्ढे में दबा दिया। यह है पूरा मामला

बिट्टू निवासी कुंडाकलां सात जनवरी को अपने घर से लापता हुआ। चचेरे भाई सतीश कुमार ने गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने दोस्त सुनील को उठाकर थाने में पूछताछ की तो राजफाश हुआ कि सुनील ने ही बिट्टू की हत्या करके शव को कमरे में दबाया हुआ है। सुनील ने पुलिस को बताया था कि सात तारीख की शाम को उसने बिट्टू से यह बोलकर गड्ढा खुदवाया कि उसे शौचालय बनवाना है। इसके बाद रात में हत्या कर शव को गड्ढे में दबा दिया। ---इनसेट--- फंदे पर लटका मिला युवती का शव

संवाद सहयोगी, देवबंद : देर रात्रि कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर में रविवार को एक 22 वर्षीय युवती का शव घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका मिला है। कुछ ही देर में घटना गांव में फैल गई और प्रकरण की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर आगे की कानूनी कार्रवाई की। मामले में पुलिस ने गांव ही एक युवक को हिरासत में लिया है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि युवती की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी परिजनों से भी कोई तहरीर नहीं मिली है।

---

सी-117,118::: शामली से ससुराल आए युवक का बाग में मिला शव

संवाद सूत्र, गंगोह : थाना क्षेत्र के गांव बढ़ीमाजरा के भट्ठे के पास एक युवक का शव पड़ा मिला। जनपद शामली के गांव हथछोया निवासी 26 वर्षीय मोहित शर्मा पुत्र राजपाल की ससुराल गंगोह थाना क्षेत्र के गांव शहरपुर में है। वह रविवार को अपने ससुर और गांव टोडरपुर निवासी साढ़ू अशोक के साथ अपनी ससुराल में ससुर को छोड़ने के लिए आया था। मोहित दोनों को ससुराल में छोड़कर वापस अपने गांव लौटने लगा। चलने से पहले मोहित ने अपने भाई को फोन करके बताया कि वह वापस लौट रहा है। जब वह देर रात तक भी अपने गांव नहीं पहुंचा तो मोहित के परिजनों और ससुरालियों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चला। सोमवार की सुबह गंगोह थाना क्षेत्र के गांव बाढ़ीमाजरा भट्ठे के समीप उसकी लाश मिली। मोहित के शरीर पर चोट के निशान हैं। गंगोह थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा कि चोट कैसी है।

chat bot
आपका साथी