तीन लोगों पर बंधक बनाकर लगाया मारपीट करने का आरोप

देवबंद में ग्रामीण कोतवाली में तहरीर देते हुए तीन लोगों पर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 07:11 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 07:11 PM (IST)
तीन लोगों पर बंधक बनाकर लगाया मारपीट करने का आरोप
तीन लोगों पर बंधक बनाकर लगाया मारपीट करने का आरोप

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में ग्रामीण कोतवाली में तहरीर देते हुए तीन लोगों पर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर के थाना छपार के गांव बसेड़ा निवासी नईम पुत्र अयूब ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव हाशिमपुरा निवासी कुछ लोगों से उसके भाई का लेनदेन का विवाद चल रहा है। पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है। आरोप है कि मंगलवार को वह हासिमपुरा गांव में फेरी लगा रहा था, इसी दौरान वहां पहुंचे गांव के ही तीन लोगों ने उसे पकड़ लिया और अपने घर ले गए। आरोपियों ने उसका मोबाइल व जेब में रखे 10 हजार रुपये छीन लिए। इसके बाद उससे मारपीट करने लगे। सूचना पर पहुंचे उसके घर वालों ने आरोपितों के चुंगल से उसे छुड़ाया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भैयादूज पर पहुंचे भाइयों से दहेज के लिए की मारपीट

गंगोह: एक विवाहिता ने अपने पति सहित ससुराल के पांच लोगों को नामजद करते हुए उन पर दहेज एक्ट व शारीरिक उत्पीड़न का मुकदमा कायम कराया है।

घायलावस्था में अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची गंगोह के मोहल्ला कोटला निवासी सुनीता पुत्री ब्रह्म पाल द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा कि उसकी शादी तीन साल पूर्व नकुड़ के अमित से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। सोमवार को भैया दूज पर तिलक कराने उसकी ससुराल पहुंचे भाइयों के सामने भी उसने उसकी पिटाई की। विरोध पर भाइयों के साथ भी मारपीट की गई और उन्हें बहन के साथ घर से बाहर निकाल दिया।

पीड़िता ने कोतवाली पहुंच कर पति अमित व उसके भाइयों राहुल, जितेन्द्र, ननद मीनाक्षी व ससुर ब्रह्मपाल के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के आरोप में तहरीर देकर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी