मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

थाना देहात कोतवाली अंतर्गत रामनगर चौकी पर वाहनों की चेकिग के दौरान पुलिस पर फायर कर भागे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 11:02 PM (IST)
मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली
मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

सहारनपुर जेएनएन। थाना देहात कोतवाली अंतर्गत रामनगर चौकी पर वाहनों की चेकिग के दौरान पुलिस पर फायर कर भागे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा की गई घेराबंदी में मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुरुवार की देर शाम थाना देहात कोतवाली अंतर्गत रामनगर पुलिस चौकी के बाहर पुलिस चेकिग कर रही थी। इस दौरान बिना नंबर की बाइक से गुजर रहे दो लोगों को रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया। इंस्पेक्टर देहात कोतवाली मुनेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी जर्रार हुसैन, रामनगर चौकी इंचार्ज परवेज, एसआई सुनील सिंह, अजय गौड, नरेंद्र सिंह आदि ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों की ओर से हुई फायरिग में रामनगर चौकी इंचार्ज परवेज के बुलेट प्रुफ जैकेट पर गोली लगने के बाद पुलिस की ओर से की गई फायरिग में दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जिला अस्पताल भर्ती कराया। बदमाशों की पहचान कासा पुत्र जाहिद निवासी कोठड़ा गंगोह व अलीशान पुत्र जिदा गांव घाटमपुर नकुड़ के रूप में हुई है। इनके पास से 110 ग्राम स्मैक, 315 के दो तमंचे, 10 कारतूस भी बरामद हुए हैं। इंस्पेक्टर देहात कोतवाली मुनेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी