शिविर में व्यापारियों व ग्राहकों ने लगवाई कोविड वैक्सीन

सरसावा में पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल व उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के संयुक्त तत्वाधान में कीर्ति स्तंभ झंडा चौक पर कोविड-19 टीकाकरण का निशुल्क शिविर लगाया गया जिसमें व्यापारियों ने तथा ग्राहकों ने टीकाकरण का लाभ उठाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 11:03 PM (IST)
शिविर में व्यापारियों व ग्राहकों ने लगवाई कोविड वैक्सीन
शिविर में व्यापारियों व ग्राहकों ने लगवाई कोविड वैक्सीन

जेएनएन, सहारनपुर। सरसावा में पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल व उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के संयुक्त तत्वाधान में कीर्ति स्तंभ झंडा चौक पर कोविड-19 टीकाकरण का निशुल्क शिविर लगाया गया जिसमें व्यापारियों ने तथा ग्राहकों ने टीकाकरण का लाभ उठाया।

कोरोना महामारी के खिलाफ सरकार द्वारा उठाए गए सराहनीय कदम मे टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा इसी क्रम में संयुक्त रुप से व्यापार मंडल के संगठनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों की टीम द्वारा निशुल्क कोविड 19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया । शिविर मे मौजूद प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. राजेश ने बताया कि शिविर में सौ लोगो के टीकाकरण का लक्ष्य है संभावना है इससे अधिक का टीकाकरण होगा। शिविर मे स्वास्थ्य विभाग की सीएचओ मनीषा, माधुरी व अन्य विभाग की टीम द्वारा टीकाकरण शिविर में मुख्य भूमिका निभाई गई है। इस मौके पर अध्यक्ष महावीर गुप्ता, राजेश चावला, अरविद भाटला,नवीन जैन, देशबंधु शर्मा, संजय जैन,मयंक गुप्ता, विनीत अग्रवाल,खैराती कत्याल, सुमित ग्रोवर आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन दिनेश गुप्ता ने किया। खेलों में रोजगार के अवसर तलाश करें युवा : रामकिशन

देवबंद। सैनी सराय मोहल्ले में गुरुवार को किसान क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी ने फीता काटकर किया।

उद्घाटन कार्यक्रम में रामकिशन सैनी ने कहा कि खेलों का जीवन में अत्यंत महत्व है। युवाओं को शिक्षा के साथ ही खेलों के क्षेत्र में भी आगे आना चाहिए। कहा कि खेलों में रोजगार के अवसर भी तलाशे जा सकते है। कहा कि क्रिकेट एकेडमी खुलने से क्षेत्र के युवाओं को बेहद फायदा पहुंचेगा। उन्होंने एकेडमी संचालक व प्रशिक्षकों सेआह्वान किया कि वह युवाओं को क्रिकेट की बारीकियां सिखाए ताकि वह खेल में दक्षता हासिल कर सकें। इस दौरान उज्ज्वल सैनी, मोहित सैनी, सौरम सैनी, सोनू सैनी, विनय सैनी, किशोर सैनी, कुलदीप सैनी, सचिन सैनी, पिटू सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी