इस बार मतगणना ड्रीम्स कालेज में होगी

सड़क दूधली में ब्लाक पुंवारका क्षेत्र के ग्राम पंचायत चुनाव की मतगणना इस बार एसडी इंटर कालेज के बजाए ड्रीम्स कालेज में होगी। पंद्रह अप्रैल को मतदान के चलते पोलिग पार्टियां भी जनता रोड स्थित ड्रीम्स कालेज से ही रवाना होंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 07:39 PM (IST)
इस बार मतगणना ड्रीम्स कालेज में होगी
इस बार मतगणना ड्रीम्स कालेज में होगी

सहारनपुर, जेएनएन। सड़क दूधली में ब्लाक पुंवारका क्षेत्र के ग्राम पंचायत चुनाव की मतगणना इस बार एसडी इंटर कालेज के बजाए ड्रीम्स कालेज में होगी। पंद्रह अप्रैल को मतदान के चलते पोलिग पार्टियां भी जनता रोड स्थित ड्रीम्स कालेज से ही रवाना होंगी।

मतदान के बाद शाम को मतपेटियां भी इसी कालेज में रखी जाएंगी तथा दो मई को मतों की गणना यहीं पर होगी। एडीओ पंचायत कंवर पाल सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी अखिलेश सिंह द्वारा ड्रीम्स कालेज का निरीक्षण करने के बाद मतगणना इस कालेज में कराए जाने का निर्णय लिया गया है। शहर के बाहर मतगणना होने के कारण एसडी कालेज के पास लगने वाले जाम से बचा जा सकेगा।

सड़क दूधली: ग्राम पंचायत गंगाली से पूर्व ब्लाक प्रमुख मीना राणा, भाऊपुर से मेहरबान, जबकि पाल्ली से अनिल पुत्र अमरचंद चुनाव मैदान में डटे हैं। एडीओ पंचायत कंवर पाल सिंह ने बताया कि तीनों पंचायतों में मतदाताओं में आपसी सहमति बनने के कारण बीडीसी सदस्यों का निर्विरोध चुने जाने का रास्ता साफ होने की संभावना है।

दो अभियुक्त गिरफ्तार

नकुड़: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक वारंटी समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक किरण पाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने अभियुक्त इंद्रसेन पुत्र गुरु वचन निवासी ग्राम ढायकी, थाना नकुड़ को अवैध कच्ची शराब बनाते समय गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास से पुलिस ने करीब 200 लीटर अप मिश्रित कच्ची शराब, शराब भट्ठी व शराब बनाने के उपकरण सहित एक गैस सिलेंडर भी बरामद किया। इसके अलावा पुलिस ने एक वारंटी अभियुक्त अब्दुल खालिक पुत्र इनायतुल्ला खां निवासी ग्राम धौराला, थाना नकुड़ को उसके घर से गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कोतवाली में दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।

chat bot
आपका साथी