एसएसपी ने किया पुलिस लाइन का मुआयना

एसएसपी डॉ. एस. चन्नप्पा ने शुक्रवार को पुलिस लाइन ग्राउंड में रिक्रूट आरक्षियों की परेड की सलामी लेने के साथ ही पुलिस लाइन का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने मैस में खाना खाकर उसकी गुणवत्ता को भी परखा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2020 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 26 Jun 2020 10:07 PM (IST)
एसएसपी ने किया पुलिस लाइन का मुआयना
एसएसपी ने किया पुलिस लाइन का मुआयना

सहारनपुर जेएनएन। एसएसपी डॉ. एस. चन्नप्पा ने शुक्रवार को पुलिस लाइन ग्राउंड में रिक्रूट आरक्षियों की परेड की सलामी लेने के साथ ही पुलिस लाइन का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने मैस में खाना खाकर उसकी गुणवत्ता को भी परखा।

एसएसपी डॅा. एस चन्नप्पा ने सर्वप्रथम रिजर्व पुलिस लाइन में परेड की सलामी ग्रहण करने के पश्चात रिक्रूट आरक्षियों की परेड का निरीक्षण किया। इसके बाद एसएसपी ने यूपी डायल -112 के वाहनों का निरीक्षण कर उनके रख-रखाव तथा उनमें लगे उपकरणों आदि के संबंध में जरूरी दिशा निर्देश दिए। यही नहीं उन्होंने पुलिस लाइन स्थित बैरक, क्वार्टर गार्ड व मैस आदि का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मैस का खाना खाकर उसकी गुणवत्ता को भी परखा। उन्होंने प्रतिसार निरीक्षक अजय कुमार श्रीवास्तव व अन्य संबंधित अधिकारियों को जरुरी दिशा निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी