आशीष के परिवार को सपा ने सौंपा पांच लाख का चेक

समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन के नेतृत्व में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पत्रकार आशीष धीमान के आवास पर पीड़ित परिवार से मिला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 06:25 AM (IST)
आशीष के परिवार को सपा ने सौंपा पांच लाख का चेक
आशीष के परिवार को सपा ने सौंपा पांच लाख का चेक

सहारनपुर, जेएनएन। समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन के नेतृत्व में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पत्रकार आशीष धीमान के आवास पर पीड़ित परिवार से मिला। साथ ही सपा हाईकमान द्वारा प्रदत्त पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि का चेक आशीष की माता विमला देवी को सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।

चौ. रुद्रसेन ने कहा कि पत्रकार आशीष व उसके भाई आशुतोष की हत्या की घटना बेहद निदनीय है। दबंगों द्वारा दोनों भाइयों का मौत के घाट उतार कर पूरे परिवार को बेसहारा कर दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है और भविष्य में भी इस परिवार को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने मृतक आशीष की पत्नी को सरकार नौकरी दिलाने की मांग भी की। नगर विधायक संजय गर्ग ने कहा कि इस सरकार में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं, इतना जघन्य हत्याकांड होने के बावजूद सरकार ने अभी तर पीड़ित परिवार के पुर्नवास के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा भी दिलाया। पूर्व विधायक शशीबाला पुंडीर व शाहनवाज खान ने कहा कि सपा सरकार में पत्रकार की मौत पर 20 लाख मुआवजे का प्रावधान किया गया, लेकिन वर्तमान सरकार ने मात्र 5-5 लाख देकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली। इस दौरान प्रवीन बांदूखेड़ी, सहदेव गुर्जर, आजम शाह, ब्रिजेश शर्मा, परीक्षित वर्मा, मांगेराम कश्यप, अब्दुल गफूर, नवाब गुर्जर, सचिन भारद्वाज, शाहनवाज चांद, अशोक शर्मा, मांगेराम, इसरार प्रमुख, सचिन धीमान, सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी