जिले में चप्पे-चप्पे पर तैनात रहा पुलिस बल

विवादित ढांचे को गिराए जाने को लेकर बुधवार को सीबीआइ कोर्ट ने सभी 32 आरोपितों को क्लीन चिट दे दी है। फैसले को लेकर जश्न व विरोध न हो सके इसे देखते हुए चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कि गए। जिले को सात जोन व 31 सेक्टर में बांट कर हर जगह पुलिस व पीएसी को तैनात कर दिया गया है। खासकर मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस द्वारा पैनी निगाह रखी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 10:15 PM (IST)
जिले में चप्पे-चप्पे पर तैनात रहा पुलिस बल
जिले में चप्पे-चप्पे पर तैनात रहा पुलिस बल

सहारनपुर जेएनएन। विवादित ढांचे को गिराए जाने को लेकर बुधवार को सीबीआइ कोर्ट ने सभी 32 आरोपितों को क्लीन चिट दे दी है। फैसले को लेकर जश्न व विरोध न हो सके, इसे देखते हुए चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कि गए। जिले को सात जोन व 31 सेक्टर में बांट कर हर जगह पुलिस व पीएसी को तैनात कर दिया गया है। खासकर मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस द्वारा पैनी निगाह रखी गई।

28 साल पहले अयोध्या में ढहाए गए विवादित ढांचे को लेकर सीबीआइ अदालत में मुकदमा चल रहा था। भाजपा के बड़े नेता लालकृष्ण आडवानी तथा मुरली मनोहर जोशी सहित 32 लोग आरोपित बनाए गया था। बुधवार को सीबीआइ की विशेष अदालत ने अपने फैसले में सभी आरोपितों को क्लीन चिट दे दी। फैसलों को लेकर जिले में किसी भी तरह का विरोध-प्रदर्शन या खुशी में आतिशबाजी व जुलूस न निकल सके, इसके लिए एसपी सिटी विनीत भटनागर ने नेतृत्व में चप्पे-चप्पे में पुलिस बल तैनात रहा। बाकायदा एसपी सिटी मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में स्वयं पहुंच कर स्थिति का जायजा लेते रहे। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिए लिहाज से जिले को सात जोन व 31 सेक्टरों में बांटा गया था। इसके लिए संबंधित थाना पुलिस के अलावा चार कंपनी पीएससी को लगाया था। फैसला आने के बाद एसएसपी स्वयं जिलाधिकारी के साथ शहर भ्रमण के लिए निकल गए।

chat bot
आपका साथी