सीएम की रैली स्थल पर फटा पानी का पाइप, बनी दलदल

सीएम की रैली से एक दिन पूर्व पाइप फट जाने के चलते रैली स्थल पर भरे पानी को निकालने के लिए अधिकारियों द्वारा पंपिग सेट चलाकर पानी को तो निकाल दिया गया लेकिन वहां बनी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 10:52 PM (IST)
सीएम की रैली स्थल पर फटा पानी का पाइप, बनी दलदल
सीएम की रैली स्थल पर फटा पानी का पाइप, बनी दलदल

सहारनपुर जेएनएन। सीएम की रैली से एक दिन पूर्व रैली स्थल पर पाइप फट गया है, जिससे यहां दलदल बन गई है। समस्या की सूचना पर अधिकारियों ने पंपिग सेट चलाकर यहां से पानी निकलवाया। बता दें कि नगर के किसान सेवक इंटर कॉलेज चौराहा स्थल पर 18 अक्टूबर शुक्रवार को सीएम योगी की रैली प्रस्तावित है, जहां रैली की तैयारियां कई दिनों से जारी हैं।

बुधवार रात्रि में लगभग 10 बजे रैली स्थल के निकट लगे नगर पंचायत के ट्यूबवेल नंबर तीन से कुछ दूरी पर करीब आठ इंच मोटा पाइप फट गया, जिसके प्रेशर से पाइप से पानी निकलना शुरू हो गया। देखते ही देखते रैली स्थल पर काफी क्षेत्र में पानी भर गया। यह सूचना नगर पंचायत कर्मियों को दी गई। जिसके बाद रात्रि में लगभग 12 बजे टीम के साथ ईओ बृजेंद्र कुमार चौधरी व थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और पानी की सप्लाई बंद की और पंपिग सेट से पानी निकलवाया। हालांकि सभा स्थल पर बनी दलदल से अधिकारियों एवं रैली आयोजकों की चिता बढ़ी हुई हैं। माना जा रहा है कि जेसीबी से कराए गए कार्य से पानी का पाइप फटा है।

कर्मचारी बृजेंद्र चौधरी ने बताया कि पानी रैली स्थल पर भर गया था। रात्रि में ही पानी निकाल दिया गया है।

chat bot
आपका साथी