निहत्थे किसानों पर लाठीचार्ज ज्यादती: मौ. मुजतबा

छुटमलपुर में उत्तराखंड अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विकास निगम के पूर्व निदेशक मौ. मुजतबा एडवोकेट ने कह कि हरियाणा सरकार ने निहत्थे किसानों पर लाठीचार्ज कराकर ज्यादती की है। निकट भविष्य में उसे इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 10:57 PM (IST)
निहत्थे किसानों पर लाठीचार्ज ज्यादती: मौ. मुजतबा
निहत्थे किसानों पर लाठीचार्ज ज्यादती: मौ. मुजतबा

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में उत्तराखंड अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विकास निगम के पूर्व निदेशक मौ. मुजतबा एडवोकेट ने कह कि हरियाणा सरकार ने निहत्थे किसानों पर लाठीचार्ज कराकर ज्यादती की है। निकट भविष्य में उसे इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।

बुधवार को कस्बे में कमालपुर रोड स्थित अपने कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व निदेशक मौ. मुजतबा एडवोकेट ने कहा कि हरियाणा सरकार के तीनों किसान अध्यादेश अंग्रेजों के रोलेट एक्ट की तरह हैं। जिनके लागू होने से किसान तबाह हो जाएगा। कहा कि यह कहां का इंसाफ है कि शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे अन्नदाताओं पर लाठीचार्ज हो। किसान नेता मनोज चौधरी व घाड़ विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष प्रधान नासिर अली ने भी किसानों पर हुए लाठीचार्ज की निदा की। इस मौके पर राव युसूफ, चौधरी पदमसिंह, लुकमान मलिक, अफजल मलिक, राजेश दीवान, परवेज अली, सुखदेव, धर्मेंद्र कुमार व अब्दुल हसीब आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी