निगम ने कुछ पॉलिसियों पर बोनस की दर बढ़ाई: प्रबंध निदेशक

भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रबंध निदेशक विपिन आनंद ने बैंक जहां अपनी जमा राशियों पर दिये जाने वाले ब्याज की दरों में कटौती की हैं। वहीं निगम ने बोनस दरों में कोई कटौती न कर कुछ पॉलिसियों पर बोनस की दर को बढ़ाया है और इस वर्ष 50 हजार करोड़ से अधिक की राशि बोनस के रूप में वितरित की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 10:45 PM (IST)
निगम ने कुछ पॉलिसियों पर बोनस की दर बढ़ाई: प्रबंध निदेशक
निगम ने कुछ पॉलिसियों पर बोनस की दर बढ़ाई: प्रबंध निदेशक

सहारनपुर जेएनएन। भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रबंध निदेशक विपिन आनंद ने कहा कि बैंकों ने जहां अपनी जमा राशियों पर दिये जाने वाले ब्याज की दरों में कटौती की है वहीं निगम ने बोनस दरों में कोई कटौती न कर कुछ पॉलिसियों पर बोनस की दर को बढ़ाया है और इस वर्ष 50 हजार करोड़ से अधिक की राशि बोनस के रूप में वितरित की है।

भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रबंध निदेशक विपिन आनंद सोमवार को दिल्ली रोड पर फुलवारी गार्डन के सामने बीमा निगम शाखा प्रथम के नवनिर्मित भव्य भवन के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि निगम ने कुछ पॉलिसी धारकों को उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने की प्रतिबद्धता पर जोर दिया है। प्रबंध निदेशक (इंजीनियरिग) डीके बनर्जी क्षेत्रीय प्रबंधक एनपी सिन्हा, देहरादून मंडल के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक पीके सक्सेना ने भी विचार व्यक्त कर शहर की दोनों शाखाओं के मुख्य अभिकर्ताओं एवं विकास अधिकारियों को सम्मानित किया। शाखा प्रथम के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक एसके कपिल, शाखा प्रभारी विभोर सिघल ने कार्यक्रम में आए लोगों का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी