अलीपुरा गांव में बुखार से एक बच्ची की मौत,सैकड़ों पीड़ित

मौसम बदलने के साथ ही बुखार भी रंग दिखा रहा है। इससे ब्लाक गंगोह के अलीपुरा गांव में आठ माह की बच्ची की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:29 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:29 PM (IST)
अलीपुरा गांव में बुखार से एक बच्ची की मौत,सैकड़ों पीड़ित
अलीपुरा गांव में बुखार से एक बच्ची की मौत,सैकड़ों पीड़ित

सहारनपुर, जेएनएन। मौसम बदलने के साथ ही बुखार भी रंग दिखा रहा है। इससे ब्लाक गंगोह के अलीपुरा गांव में 8 माह की मासूम की मौत हो गई। सैकड़ों लोग बुखार की चपेट आ गए हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने गांव में आज भी टीम नहीं भेजी।

अलीपुरा गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संदीप कुमार ने बताया कि गांव के कन्हैया की 8 माह की मासूम को पिछले 5 दिन से बुखार आ रहा था, जिसका सहारनपुर निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। मंगलवार की रात में उसने दम तोड़ दिया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभी तक गांव में कोई टीम नहीं भेजी गई है। गांव में करीब डेढ़ सौ लोग बुखार से पीड़ित हैं। उन्होंने जिलाधिकारी से गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजने की मांग की है।

सीएचसी प्रभारी रोहित वालिया का कहना है कि आज गांव में फॉगिग व एंटी लार्वा का छिड़काव किया जाएगा। वहां पीड़ितों की जांच को कैंप भी लगवाया जाएगा।

गंगोह में एनसीसी कैंप

शुरू, पांच दिन चलेगा

संवाद सहयोगी, गंगोह : हिदू राष्ट्रीय इंटर कॉलेज मे बुधवार को पांच दिवसीय एनसीसी कैंप की शुरुआत की गयी। कैंप में हिन्दू राष्ट्रीय इंटर कॉलेज गंगोह, जनता इंटर कालेज बेहट, जनता इंटर कॉलेज अम्बेहटा चांद, केएलजी. एम.इंटर कॉलेज नकुड़, पांसर आदि विद्यालयों के कैडेट भाग लेंगे। हिदू राष्ट्रीय इंटर कॉलेज की छात्राओ के द्वारा सी. ओ. कर्नल रंजीत सिंह को गॉड ऑफ ऑनर दिया गया। कैंप में विद्यालय प्रबंधक योगेश कुमार गर्ग, प्रधानाचार्य विजय कुमार, ए.एन.ओ. अखिलेश श्रीवास्तव, जे.सी.ओ. गुरमेल सिंह, सुखवीर सिंह, संजय सैनी,शमशेर सिंह, विपिन कुमार एवं अन्य पी. आई. स्टाफ मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी