सरकारी नलकूप परिसर बना नशेड़ियों का अड्डा, वीडियो वायरल

सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला कपिल विहार में स्थित नगर निगम का नलकूप परिसर नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है। यहां की मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसमें कुछ युवक बैठे हुए हैं और एक व्यक्ति युवकों को इंजेक्शन दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 09:08 PM (IST)
सरकारी नलकूप परिसर बना नशेड़ियों का अड्डा, वीडियो वायरल
सरकारी नलकूप परिसर बना नशेड़ियों का अड्डा, वीडियो वायरल

सहारनपुर, जेएनएन। सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला कपिल विहार में स्थित नगर निगम का नलकूप परिसर नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है। यहां की मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें कुछ युवक बैठे हुए हैं और एक व्यक्ति युवकों को इंजेक्शन दे रहा है। लोगों का कहना है कि यह युवक नशे के इंजेक्शन लेते हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि इंजेक्शन नशे के ही लिए जा रहे हैं या फिर किसी और मकसद से। फिलहाल वीडियो का संज्ञान पुलिस ने लिया है।

कपिल विहार ढमोला नदी के किनारे पर नगर निगम का नलकूप लगा हुआ है। यहां से पूरे मोहल्ले में पीने का पानी सप्लाई होता है। इस नलकूप परिसर की एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें बताया जा रहा है कि यहां पर युवक नशे के इंजेक्शन लगाते हैं। इसके बाद मोहल्ले में आकर झगड़ा करते हैं। पुलिस से कई बार शिकायत की, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। उधर, सीओ द्वितीय दुर्गा प्रसाद तिवारी का कहना है कि इस वीडियो की जांच की गई है। यह करीब 15 दिन पुराना है। इस वीडियो के सामने आने पर नगर निगम ने नलकूप पंप संचालक को हटा दिया था। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच की है। पहले वाला पंप संचालक टैगोर गार्डन का निवासी था। उसके घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह नहीं मिला। उसकी तलाश की जा रही है। उधर, मोहल्ले के लोगों सुरेश, मनोज, सतीश आदि का कहना है कि नलकूप पर बाहरी युवकों का आना-जाना लगा रहता था। नगर निगम से शिकायत की गई थी। लोगों की शिकायत पर पंप संचालक को एक सप्ताह पूर्व हटा दिया गया है। वहीं, सीओ का कहना है कि पंप संचालक के बारे में नगर निगम से जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी करेंगे।

chat bot
आपका साथी