चार युवक गिरफ्तार, चोरी की छह बाइक बरामद

मंगलवार सुबह सदर बाजार पुलिस ने दिल्ली रोड पर चैकिग के दौरान दो बाइक सवार चार वाहन चोरों को पकड़ा है। इनकी निशानदेही पर चोरी की चार और बाइक भी जब्त कर ली गई है। बरामद हुई बाइक में एक सदर बाजार तो दूसरी गागलहेड़ी क्षेत्र से हुई थी चोरी। पुलिस ने चारो को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:57 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 10:57 PM (IST)
चार युवक गिरफ्तार, चोरी की छह बाइक बरामद
चार युवक गिरफ्तार, चोरी की छह बाइक बरामद

सहारनपुर : थाना सदर बाजार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि इंस्पेक्टर पंकज पंत व उनकी टीम ने मंगलवार सुबह दिल्ली रोड पर होटल ओएसिस के सामने से वाहन चेकिग में दो बाइक सवार चार युवकों को दबोच लिया। बाइक के कागज मांगे, मगर इनके पास थे नहीं। पूछताछ करने पर पता चला कि चारों वाहन चोर हैं, जो बाइक चोरी कर औने-पौने दाम में बेच देते हैं। मौके पर पकड़ी गई दोनों बाइक भी ट्रेस हो गई। एक थाना सदर बाजार क्षेत्र तो दूसरी थाना गागालहेड़ी क्षेत्र से चोरी हुई थी। एसपी सिटी ने बताया कि चारों की निशानदेही पर गोविद नगर स्थित खंडहर में छिपा कर रखी गई चोरी की चार और बाइक भी मिली है। पकड़े गए आरोपितो की पहचान दिनशाद पुत्र मौ शरिफ निवासी जमालपुर, मोहतसीम पुत्र मुरसलीन निवासी खुर्द, मुरसलीन पुत्र मुस्तकीम निवासी खुर्द तथा अलताफ पुत्र मोहतसीम निवासी खुर्द थाना जनकपुरी के रूप में हुई है। चारों के आपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी की जा रही है।

-आरोपित गिरफ्तार, चरस बरामद

सहारनपुर : एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे चौकी इंचार्ज कैंप असगर अली ने जीपीओ रोड स्थित होटल के बाहर से नाजिम पुत्र नवाब निवासी खानपुर थाना गंगोह को 15 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई चरस की कीमत करीब 25 हजार रुपये है। नाजिम चरस बेचने के उद्देश्य से खड़ा था।

chat bot
आपका साथी