कुष्ठ आश्रम में वितरित की खाद्य सामग्री

कोरोना महामारी में दैनिक मजदूरी करने वाले लोगों के समक्ष संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में लोगों को राहत दिलाने के लिए मदर टेरेसा एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी ने कुष्ठ आश्रम में निवास कर रहे परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:43 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:43 PM (IST)
कुष्ठ आश्रम में वितरित की खाद्य सामग्री
कुष्ठ आश्रम में वितरित की खाद्य सामग्री

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना महामारी में दैनिक मजदूरी करने वाले लोगों के समक्ष संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में लोगों को राहत दिलाने के लिए मदर टेरेसा एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी ने कुष्ठ आश्रम में निवास कर रहे परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की।

गुरुवार को दिल्ली रोड स्थित दुर्गा कुष्ठ आश्रम पहुंची संस्था की टीम में शामिल अध्यक्ष एसएस राणा, पलक राणा, शाजिया, हिमांशु, हुसना व मुकेश आदि आश्रम में रहने वाले परिवारों को दैनिक उपभोग में आने वाली खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए। उन्होंने कोरोना से बचाव के उपाय बताते हुए मास्क व सैनिटाइजर भी दिए। एसएस राणा ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति को खाद्य सामग्री व दवाई आदि की आवश्यकता है तो वह मोबाइल नंबर 9358188512 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ हमें एकजुटता के साथ लड़ना है।

कोरोना वारियर्स को स्वयंसेवियों ने दी सलामी

सहारनपुर :

डेरा सच्चा सौदा की ईकाई शाह सतनाम ग्रीन एस वेलफेलयर फोर्स के स्वयंसेवकों ने कोरोना वारियर्स को सलामी देकर सम्मान किया। इस दौरान नीबू पानी और फलों का वितरण भी किया गया।

गुरुवार को फोर्स के स्वयंसेवक घंटाघर चौक पहुंचे और उन्होंने यहां तैनात पुलिस कर्मियों, यहां से गुजर रहे एंबुलेंस के चालकों, नगर की गाड़ियों के कर्मचारियों और नर्सों को सलामी देकर सम्मान किया। बाद में स्वयंसेवकों ने हसनपुर चौक पर पुलिस कर्मियों को फल व नींबू पानी वितरित किया। कलेक्ट्रेट तिराहे, दीवानी कचहरी तिराहे, देहरादून चौक, महावीर चौक पर भी फलों और नींबू पानी कोरोना वारियर्स का दिया। सेवा कार्य में अंजेश कुमार, डा.राजकुमार इंसा, चंद्रहास पुंडीर, राहुल तोमर, सोनू सैनी, रोहित, सुरेश, ओमपाल, पीयूष राणा, राजवीर, चंद्रभान, मुकेश, संजय कुमार, राजकुमार आदि थे।

chat bot
आपका साथी