मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने बुधवार सुबह बेगी नाजर निवासी 15 हजार के इनामी बदमाश तासिम उर्फ काला को गांव स्थित स्कूल के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:13 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:13 PM (IST)
मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी गिरफ्तार
मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

सहारनपुर जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने बुधवार सुबह बेगी नाजर निवासी 15 हजार के इनामी बदमाश तासिम उर्फ काला को गांव स्थित स्कूल के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपित तासिम ने यूपी, हरियाणा, पंजाब में एटीएम मशीन उखाड़ने और लूट की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने बताया कि मोहाली में की गई एक एटीएम लूट में तासिम को 50 हजार रुपये का हिस्सा मिला था। जिसे उसने खर्च कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित पर हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश में दर्जनों संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी भगवत सिंह, एसएसआइ राधेश्याम, एसआइ ललित शर्मा, एसआइ रेशम पाल सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी