हादसे में युवक की मौत

नकुड़ में पेंटर का काम करने वाले बाइक सवार तीन युवकों को घर लौटते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:49 PM (IST)
हादसे में युवक की मौत
हादसे में युवक की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ में पेंटर का काम करने वाले बाइक सवार तीन युवकों को घर लौटते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल हो गए।

नगर के मोहल्ला बंजारान निवासी अफजाल का 20 वर्षीय पुत्र आकिब मोहल्ले के ही रियासत के पुत्रों शाहनवाज व शाहरुख के साथ गाव में पेंट का काम कर रहा था। गुरुवार को रात करीब नौ बजे तीनों बाइक से काम निपटाकर नकुड़ लौट रहे थे। जैसे ही वह सरसावा-नकुड़ मार्ग पर पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी और ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। हादसे में आकिब बुरी तरह कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों सगे भाई शाहरुख व शाहनवाज गंभीर घायल हो गए।

भाजपा नेताओं ने की बंगाल सरकार को भंग करने की मांग

संवाद सहयोगी, गंगोह: पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद हो रही लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए सत्तारुढ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए भाजपाइयों ने कठोरतम कार्यवाही की मांग करते हुए निर्दोषों की हत्या रोके जाने की मांग की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन में कहा गया है कि तीसरी बार प्रबल बहुमत से विजयी रही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता राजनीतिक उत्पीडऩ पर उतारू हैं। ज्ञापन में बंगाल सरकार को राजनीतिक बदले की कार्रवाई के चलते होने वाली हिसा को रुकवाने की मांग की गई है। हिसा न रुकने पर ममता सरकार की बर्खास्तगी की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में नगराध्यक्ष दीपक गर्ग, सभासद नीरज अग्रवाल, रविन्द्र सैनी, डॉ वीर सिंह भावुक, विद्यार्थी परिषद अध्यक्ष अश्वनी अग्रवाल, गौरव गोयल, नीरज गर्ग आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी