विवि की मांग को मंडलायुक्त को ज्ञापन

सहारनपुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त को ज्ञापन देकर जिले में विवि

By Edited By: Publish:Thu, 29 Sep 2016 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 29 Sep 2016 11:20 PM (IST)
विवि की मांग को मंडलायुक्त को ज्ञापन

सहारनपुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त को ज्ञापन देकर जिले में विवि की स्थापना कराने की मांग की।

परिषद की प्रदेश सह-मंत्री रीतिका शर्मा व महानगर प्रमुख ज्योति गुप्ता के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि यूजीसी के मानक के अनुसार किसी भी विवि में 252 से अधिक डिग्री कालेज नहीं हो सकते लेकिन चौ. चरण ¨सह विवि मेरठ के अंतर्गत मानक से तीन गुना कालेज हैं। ज्योति गुप्ता ने कहा कि परिषद लगातार विवि की मांग को प्रयास कर रही है लेकिन संतोषजनक परिणाम सामने नहीं आए। ज्ञापन देने वालों में ज्योति सैनी, प्रीति खन्ना, सोनिता, नेहा विश्वकर्मा, प्रिया ठाकुर, संध्या, अंजलि, मेधा शर्मा, आशना, महिमा थीं।

मर्केंटाइल एसोसिएशन चुनाव में रमेश अध्यक्ष बने

सहारनपुर : सहारनपुर क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन के द्विवार्षिक चुनाव में रमेश अरोड़ा अध्यक्ष व गुलशन भंडारी सचिव पद पर विजयी घोषित हुए।

नया बाजार सुभाष मार्केट में हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए रमेश अरोड़ा को 234 वोट मिले। उनके प्रतिद्वंदी सतपाल मानकटाला को केवल 84 वोट मिले। सचिव पद के लिए गुलशन भंडारी को 162 तथा चन्द्र प्रकाश को 159 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पद पर संजय नागपाल ने प्रतिद्वंदी अशोक गुंबर को 21 तथा उपाध्यक्ष पद पर अनिल शर्मा ने मुकेश भाटिया को 25 वोटों से हराया। उपसचिव पद पर शिवम सेठी ने मनीष नारंग को 58 वोटों से परास्त किया। पंच पद जगदीश चावला, अनिल छाबड़ा से मुकेश मानकटाला विजयी रहे। चुनाव अधिकारी महेन्द्र धमीजा, सुनील धमीजा रहे।

chat bot
आपका साथी