सिपाही ने किया जान देने का प्रयास

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 08:11 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 08:11 PM (IST)
सिपाही ने किया जान देने का प्रयास

बेहट (सहारनपुर) : थाना मिर्जापुर में तैनात एक सिपाही ने एसओ पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जहरीला पदार्थ का सेवन कर जान देने का प्रयास किया। गंभीर अवस्था में उसे पहले सीएचसी और इसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

कांस्टेबल सतेंद्र कुमार थाना मिर्जापुर में तैनात है। रविवार की देर शाम उसने थाने में ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसका सेवन करने से पहले उसका कहना था कि वह एसओ नरेश चौहान के उत्पीड़न से तंग आकर जान दे रहा है। हालत बिगड़ने पर थाने में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मी उसे आनन फानन में सीएचसी बेहट लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। खबर मिलने पर बेहट पुलिस भी सीएचसी पहुंच गई थी। चिकित्सकों का कहना था कि इस सिपाही ने नशे की दवा का एक साथ ही अत्याधिक सेवन कर लिया है। सिपाही का आरोप था कि पिछले काफी दिनों से एसओ डयूटी के नाम पर उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। उधर एसओ का कहना था कि सिपाही कहने के बावजूद डयूटी पर नहीं जाता है। जिसके चलते इसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की गई थी। उन्होंने उत्पीड़न की बात को निराधार बताया।

सोमवार को सिपाही के परिजनों ने भी एसओ पर सतेंद्र कुमार का मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी राजेश कुमार पांडेय को तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी