शिक्षक संघ के चुनाव की तैयारियों की कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

बिलासपुर (रामपुर) राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने कैंप कार्यालय पर हुई बैठक में कार्यकर्ताओं से शिक्षक संघ के चुनाव में जी-जान से जुटने का आहवान किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 11:48 PM (IST)
शिक्षक संघ के चुनाव की तैयारियों की कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी
शिक्षक संघ के चुनाव की तैयारियों की कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

बिलासपुर (रामपुर) : राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने कैंप कार्यालय पर हुई बैठक में कार्यकर्ताओं से शिक्षक संघ के चुनाव में जी-जान से जुटने का आहवान किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव के संबंध में जिम्मेदारियां सौंपी।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक चुनाव को लेकर विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले स्कूलों में जाकर शिक्षकों से संपर्क करें और उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं। पार्टी ने हरि सिंह ढिल्लों को अपना प्रत्याशी बनाकर चुनावी मैदान में उतारा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा के प्रत्याशी को चुनाव जिताए जाने की अपील की है।

उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ के चेयरमैन सूर्य प्रकाश पाल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में 537 शिक्षक मतदाता है। उन्होंने विधान सभा क्षेत्र को चार टीमों में विभाजित किया। कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को टीम का प्रभारी या सदस्य बनाया गया है। वे अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जनता संवाद करें और भाजपा प्रत्याशी को जीताने हेतु जी-जान से जुट जाएं। इस मौके पर पूर्व विधायक बीना भारद्वाज, जिला उपाध्यक्ष चित्रक मित्तल, पूर्व ब्लाक प्रमुख कुलवंत सिंह औलख, कपिल आर्य, प्रमोद आहूजा, हरजिदर सिंह, रवि यादव, संतोख सिंह खैहरा, अर्जुन सिंह गिल, विशाल शर्मा, गुरमीत सिंह भट्टी, रविद्र सिकदार आदि मौजूद रहे। खंड शिक्षक चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जिताएं

मिलक : भाजपा पदाधिकारियों की खंड शिक्षक चुनाव को लेकर सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में बैठक हुई। मुख्य अतिथि भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिघल ने शिक्षकों, प्रधानाचार्य, प्रबंधकों और भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा कि खंड शिक्षक चुनाव में प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के द्वारा बनाए गए प्रत्याशी डा. हरी सिंह ढिल्लों को जिताने के लिए जुट जाए। कहा यह चुनाव मिशन 2022 का रिहर्सल है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभाकर पार्टी को जिताने का काम करें।

उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ के अध्यक्ष सूर्य प्रकाश पाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की नीति को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य करें। खंड स्नातक चुनाव में पार्टी को जिताने का कार्य करें। इस अवसर पर टोलियां बनाकर प्रमुख कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गईं।

इस मौके पर विधायक राजबाला, दीक्षा गंगवार, सुरेश गंगवार, ज्वाला प्रसाद गंगवार, बीना भारद्वाज, अर्चना गंगवार, मोहन लाल सैनी, प्रेम शंकर पांडे, आशीष गंगवार, मनोज पांडे, राजीव सक्सेना कडक, भारत भूषण गुप्ता, प्रमोद आहूजा, कपिल आर्य, डा.विकास शुक्ला, देवेंद्र नागपाल, ऋषि पांडेय, कुंवर नरेंद्र सिंह गंगवार, विपिन शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी