चोरी के मामले में पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

ार में कूमल लगाकर हजारों रुपये की चोरी करने के मामले में पुलिस ने गृहवामी की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मंगलवार की रात क्षेत्र के गांव मिलक दुंदी में चोरों ने घटना को अंजाम दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:38 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:38 PM (IST)
चोरी के मामले में पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
चोरी के मामले में पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

जागरण संवादददाता, स्वार : घर में कूमल लगाकर हजारों रुपये की चोरी करने के मामले में पुलिस ने गृहवामी की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मंगलवार की रात क्षेत्र के गांव मिलक दुंदी में चोरों ने घटना को अंजाम दिया था।

यहां के निवासी नब्बू अली के अनुसार वह रात में स्वजनों के साथ घर में सो रहा था। इस बीच किसी समय चोरों ने दीवार में कूमल लगा लिया और घर के अंदर घुस आए। इस दौरान घर वालों का जरा भी भनक नहीं लगी और वे कमरे में रखे संदूक का ताला तोड़ कर सोने का टीका, एक जोड़ी बुंदे, सोने का हार व नकदी, बर्तन और कपड़े चोरी कर ले गए। सुबह होने पर उन्होंने जब कमरे में सामान बिखरा देखा तो होश उड़ गए। घबराहट में उन्होंने तुरंत शोर मचा दिया। शोर शराबे की आवाज पर पड़ोसी इकट्ठा हो गए। पीड़ित की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई, जिस पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। कोतवाली प्रभारी रूम सिंह बघेल ने बताया कि गृहस्वामी की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरु कर दी गई है। दूसरी ओर मिलकखानम क्षेत्र के गांव शादीनगर निवासी जाफर, मिलक खानम के चौराहे पर फर्नीचर की दुकान चलाता है। एक सप्ताह पूर्व चोर उसकेी दुकान से अल्टीनेटर चोरी कर ले गए थे। मामले में मुस्तफाबाद खुर्द निवासी इमरान की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद कर उसका चालान किया गया है।

chat bot
आपका साथी