नहर में शव मिलने के दूसरे दिन भी नहीं लिखी रिपोर्ट

स्वार : नहर में शव मिलने के मामले में मृतक के परिजनों ने तीन लोगों को नामजद कर हत्या कर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 11:49 PM (IST)
नहर में शव मिलने के दूसरे दिन भी नहीं लिखी रिपोर्ट
नहर में शव मिलने के दूसरे दिन भी नहीं लिखी रिपोर्ट

स्वार : नहर में शव मिलने के मामले में मृतक के परिजनों ने तीन लोगों को नामजद कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने दूसरे दिन भी रिपोर्ट नहीं लिखी है। पुलिस ने एक नामित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

थाना भोट के गांव खौदपुरा निवासी 30 वर्षीय मृतक गुड्डू को गांव का ही राजू अपने साथ बाइक पर बैठा तहसील के गांव मीरापुर मीरगंज सोमवार को अपने मौसा के घर गया था। रात को दोनों अपनी रिश्तेदारी में रुक गए। मंगलवार की सुबह ग्रामीण जब अपने खेतों पर जाने लगे तो नहर में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मृतक के भाई को दी। मृतक के भाई राकेश का आरोप था कि हत्या कर भाई का शव नहर में फेंक दिया। भाई ने तीन लोगों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने फरार राजू के मौसा मीरापुर निवासी रमेश को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी, लेकिन पुलिस ने दूसरे दिन भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। दो आरोपित राजू एवं विजय फरार हैं। कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का विसरा सुरक्षित रख लिया गया। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। वकील और लेखपाल के बीच समझौता

स्वार : अधिवक्ता एवं लेखपाल के बीच चले आ रहे विवाद में दोनों पक्षों के लोगों के हस्तक्षेप के बाद समझौता हो गया। तीन दिन पूर्व बार वेलफेयर के वकीलों ने तहसील में फैले भ्रष्टाचार और मनमानी को लेकर उपजिलाधिकारी के खिलाफ प्रदर्शन किया। लेखपाल ज्ञानचंद ने पुलिस को तहरीर दे आरोप लगाया था कि अधिवक्ता खुर्शीद अहमद ने अपने आय-जाति प्रमाण पत्र बनवाना चाहते थे। पात्र न होने के कारण आवेदन निस्त कर दिया था, जिससे क्षुब्ध अधिवक्ता ने अभद्र एवं जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया था। वकीलों में खलबली मच गई थी। दोनों पक्षों के लोगों ने समझौते के प्रयास शुरु कर दिए थे। बुधवार को दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इस दौरान दिलीप अरोरा, राशिद खां, संतोष कुमार, अमरीश कुमार, सोमपाल ¨सह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी