कार-बाइक की टक्कर में भाजपा नेता का भाई गंभीर

कार और बाइक की टक्कर में भाजपा नेता का भाई गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को बाजपुर अस्पताल में भर्ती कराया।डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बाइक और कार को अपने कब्जे में ले लिया है। अभी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। गांव बिजारखाता निवासी जयव‌र्द्धन सिंह मौर्य भाजपा स्वार ग्रामीण मंडल के महामंत्री हैं। बुधवार की शाम भाजपा नेता का छोटा भाई राहुल अपने दोस्त बिजारखाता निवासी मनोज कुमार के साथ बाइक से किसी कार्य से सुल्तानपुर पट्टी की ओर गया था। देर शाम वापस लौटते हुए खुशहालपुर मोड़ पर तेज रफ्तार कार और बाइक की टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 10:21 PM (IST)
कार-बाइक की टक्कर में भाजपा नेता का भाई गंभीर
कार-बाइक की टक्कर में भाजपा नेता का भाई गंभीर

मसवासी : कार और बाइक की टक्कर में भाजपा नेता का भाई गंभीर रुप से घायल हो गया। डॉक्टरों ने हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया है।

गांव बिजारखाता निवासी जयव‌र्द्धन सिंह मौर्य भाजपा स्वार ग्रामीण मंडल के महामंत्री हैं। बुधवार शाम भाजपा नेता का छोटा भाई राहुल अपने दोस्त बिजारखाता निवासी मनोज कुमार के साथ बाइक से किसी कार्य से सुल्तानपुर पट्टी की ओर गया था। देर शाम लौटते हुए खुशहालपुर मोड़ पर तेज रफ्तार कार और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में भाजपा नेता का भाई राहुल बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। मनोज कुमार के भी मामूली चोटें आईं हैं। घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बाइक और कार को अपने कब्जे में ले लिया है। अभी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। गंभीर रुप से घायल राहुल को पहले बाजपुर और बाद में हल्द्वानी के कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी