आजम के खिलाफ एक और मुकदमा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रत्याशी आजम खां ने जिलाधिकारी की चुनाव आयोग से शिकायत की है। साथ ही जिलाधिकारी के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई की मांग की है जो भविष्य में सभी के लिए नसीहत बनें और जिससे सबक लेकर कोई डीएम आदर्श आचार संहिता तोड़ने की गुस्ताखी न करे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2019 06:23 AM (IST)
आजम के खिलाफ एक और मुकदमा
आजम के खिलाफ एक और मुकदमा

रामपुर : समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खां के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के मामले में एक ओर मामला दर्ज हुआ है। इस बार उनके खिलाफ बिलासपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। नामांकन कराने के बाद से उनके खिलाफ छह मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

वीडियो अवलोकन टीम के प्रभारी राम नरेश ने कहा कि टांडा हुरमतनगर में नौ अप्रैल की रात आजम खां ने जनसभा के दौरान कहा कि मोदी जी हिदू मुसलमानों के बीच दीवारें खड़ी कर दीं। उत्तर प्रदेश की कुर्सी पर एक ऐसा सख्श बैठा है, जो मुजरिम है 302 का। यादव कांस्टेबिल का हत्यारा है। इंसाफ की कुर्सियों पर वो लोग बैठे हैं, जिनके माथे पर गुजरात के खून के छींटे हैं।

------------

डीएम की चुनाव आयोग से शिकायत

रामपुर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रत्याशी आजम खां ने जिलाधिकारी की चुनाव आयोग से शिकायत की है। साथ ही जिलाधिकारी के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई की मांग की है जो भविष्य में सभी के लिए नसीहत बनें और जिससे सबक लेकर कोई डीएम आदर्श आचार संहिता तोड़ने की गुस्ताखी न करे। आजम खां ने मुख्य निर्वाचन आयोग को भेजे पत्र में लिखा है कि रामपुर के जिलाधिकारी खुद आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। मतदाताओं से कह रहे हैं कि ज्यादा खराब की जगह सबसे कम खराब प्रत्याशी को वोट दे देना। इसकी रिकार्डिग भी है जो चुनाव आयोग को भेजी है। कहा कि नोटा का बटन दबाने से बेहतर है कि सबसे खराब प्रत्याशी को दे देना। सपा के नगराध्यक्ष आसिम राजा ने जिलाधिकारी पर तमाम आरोप लगाते हुए उनका स्थानांतरण कराने की मांग की है। नगरपालिकाध्यक्ष फात्मा जबी ने भी जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी और नगर मजिस्ट्रेट के ट्रांसफर की मांग को लेकर चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।

chat bot
आपका साथी