हाईवे पर हादसे में चालक की मौत

रामपुर। मंगलवार को तड़के हाईवे पर दो ट्रक भिड़ गए। ब्रेक लगाने पर पीछे आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जि

By Edited By: Publish:Tue, 25 Nov 2014 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 25 Nov 2014 11:42 PM (IST)
हाईवे पर हादसे में चालक की मौत

रामपुर। मंगलवार को तड़के हाईवे पर दो ट्रक भिड़ गए। ब्रेक लगाने पर पीछे आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमे चालक की मौत हो गई।

धमोरा से पहले झुनइया और भारतीय खाद्य निगम के गोदाम को जाने वाली सड़क हाईवे को क्रॉस कर रही है। इसलिए यहां ओवरब्रिज का निर्माण कराया गया है। मंगलवार को तड़के ओवरब्रिज पर दो ट्रक आगे-पीछे जा रहे थे। बताया जाता है कि आगे चल रहे ट्रक के चालक ने किसी कारण ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे आ रहा ट्रक उसमें घुस गया। आगे वाले ट्रक में लोहे की टीन भरी थी, जो पीछे वाले ट्रक से टकराई और चालक तक पहुंच गई, जिसमें चालक दब गया। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसकी जानकारी पाकर शहजादनगर थानाध्यक्ष देवराज सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सीट पर फंसे चालक को निकलवाया, जिसकी मौत हो चुकी थी। एसओ ने बताया कि मृतक चालक कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के दीवानगर शिवपुरी का निवासी है। मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। घटना की रिपोर्ट जनपद बांदा के जौहरपुर थाना क्षेत्र के गांव सिंधवारी निवासी क्लीनर संतोष सिंह ने दर्ज कराई है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी के चालक को वैन ने मारी टक्कर, गंभीर

रामपुर : अपर पुलिस अधीक्षक के वाहन चालक को मारूति वैन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद को रैफर कर दिया गया।

सिपाही जसवंत सिंह एएसपी का वाहन चलाता है, जो टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात सिपाही जयचंद के साथ चाय पीने गया था। दोनो सिपाही साईकिल से ही जिलाधिकारी आवास के सामने होटल से चाय पीकर लौट रहे थे। इस दौरान डीएम आवास के पास ही मारूति वैन ने साईकिल में टक्कर मार दी, जिससे एएसपी का वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे सिपाही के भी चोट लगी। दोनो घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन एएसपी के चालक की हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद के लिए रैफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी