पत्नी को विदा कराने आए युवक ने खाया जहर, मौत

रायबरेली: खीरों थाना क्षेत्र के दुबेनखेड़ा अपनी ससुराल आए युवक ने सोमवार को जहरीला पदार्थ खा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 12:54 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 12:54 AM (IST)
पत्नी को विदा कराने आए युवक ने खाया जहर, मौत
पत्नी को विदा कराने आए युवक ने खाया जहर, मौत

रायबरेली: खीरों थाना क्षेत्र के दुबेनखेड़ा अपनी ससुराल आए युवक ने सोमवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

क्षेत्र के खरगापुर निवासी शिव दयाल लोधी (25) पुत्र राज बहादुर शनिवार को अपनी ससुराल दुबेनखेडा मजरे हरदी गांव आया था। ससुराल आने का उद्देश्य पत्नी रोशनी (20) पुत्री रामनाथ लोधी को विदा कराने था। रोशनी के माता-पिता ने बेटी को भेजने से इंकार कर रहे थे। रोशनी ने भी जाने से मना कर दिया लेकिन शिव दयाल उसे अपने साथ ले जाने के लिए ससुराल में ही रुका रहा। सोमवार की अपरान्ह लगभग दो बजे किसी बात को लेकर पत्नी रोशनी से उसकी कहासुनी हो गयी। इससे नाराज शिव दयाल ने ससुराल दुबेनखेडा में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर ससुराली जनों ने उसे सीएचसी खीरों पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना से पत्नी रोशनी, पिता राज बहादुर, भाई राहुल सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी थानाध्यक्ष अभय मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सिर से उठा पिता का साया

शिव और रोशनी की एक बेटी अन्नू है। वह महज एक साल की है। उसे तो ये भी नहीं पता कि अब उसके सिर से पिता का साया उठ गया है। मां को रोता-बिलखता देख वह भी रोने लगती थी। परिवार की महिलाएं किसी तरह बच्ची को संभाल रही थी। शिव की मौत से दो परिवारों की खुशिया एकाएक छिन गईं।

chat bot
आपका साथी