नाली के विवाद में मारपीट, 21 घायल

राही : भदोखर थाना क्षेत्र के पूरे गुलिहा मजरे कचौंदा गांव में बुधवार को नाली के विवाद को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Jul 2018 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jul 2018 11:05 PM (IST)
नाली के विवाद में मारपीट, 21 घायल
नाली के विवाद में मारपीट, 21 घायल

राही : भदोखर थाना क्षेत्र के पूरे गुलिहा मजरे कचौंदा गांव में बुधवार को नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट में एक तरफ से 12 और दूसरी तरफ से सात लोग घायल हुए हैं। भदोखर पुलिस ने घायलों को सीएचसी बेलाभेला में भर्ती कराया।

पूरे गुलिहा मजरे कचौंदा गांव में प्रधान प्रतिनिधि चंदीमान यादव ने मंगलवार शाम विवादित जगह पर जल निकासी के लिए नाली खोदवा दी। इसको लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। रात में त-तू मैं-मैं हुई और फिर लोग शांत हो गए। रात में ही किसी ने नाली में मिट्टी डालकर जमीन को समतल कर दिया। इस पर एक पक्ष के लोगों ने आक्रोश जताना शुरू कर दिया जो कि नाली बनवाने के पक्ष में थे। इस पर दूसरे पक्ष के लोग भी लाठी डंडा लेकर आ गए। मारपीट में एक ओर से श्रीराम, राकेश, उमेश, रमेश, कुसुमा पत्नी राकेश, जसोदा पत्नी मैकू, विनोद पुत्र मैकू, कंचन पुत्री श्रीराम, मान ¨सह, रेखा पत्नी मान¨सह, नीलू पत्नी संतोष और सुंदर घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से राजेंद्र, बच्चन, राम खेलावन, सुशील, उमर, छोटू व श्यामू को चोटें आयी हैं।

सूचना पर पहुंची भदोखर पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद रेखा पत्नी मान ¨सह, नीलू पत्नी संतोष, रमेश, श्रीराम, उमेश को जिला अस्पताल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर एके तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायलों का उपचार होने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी