सामान खरीदा और धमका कर निकल लिए बदमाश

जासं, रायबरेली : कचहरी रोड पर संचालित आइसक्रीम पार्लर में गुरुवार शाम नशे में धुत तीन यु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 09:12 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 09:12 PM (IST)
सामान खरीदा और धमका कर निकल लिए  बदमाश
सामान खरीदा और धमका कर निकल लिए बदमाश

जासं, रायबरेली : कचहरी रोड पर संचालित आइसक्रीम पार्लर में गुरुवार शाम नशे में धुत तीन युवकों ने सामान खरीदा। सामान का दाम मांगने पर दुकान संचालक से गाली-गलौच की। साथ ही जानमाल की धमकी भी दी। मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की गई है।

शहर के नया पुरवा निवासी वरुण शुक्ल की कचहरी रोड पर शगुन आइसक्रीम पार्लर नाम से दुकान है। शाम के वक्त तीन युवक दुकान पर पहुंचे। लगभग दो हजार की खाद्य सामग्री खरीदने के बाद बिना भुगतान किए तीनों जाने लगे। इस पर दुकानदार ने उनसे भुगतान करने को कहा। यह सुनते ही तीनों युवक उग्र हो गए। पहले दुकानदार के साथ गाली-गलौच की फिर मारपीट पर उतारू हो गए। तब तक आसपास के दुकानदार भी वहां एकत्रित हो गए। इस पर तीनों युवक धमकी देते हुए वहां से चले गए। कहा कि हम आगे भी सामान खरीदेंगे और पैसा नहीं देंगे। भयभीत दुकानदार ने तुरंत ही 100 नंबर पर काल की और शहर पुलिस को सूचना दी।

शुक्रवार सुबह वरुण शुक्ल ने कोतवाली जाकर लिखित तहरीर दी। इसमें विवाद करने वाले युवकों के नाम भी बताए। इसके बावजूद शिकायती पत्र कोतवाल तक नहीं पहुंचा। शाम को जब कोतवाल एके ¨सह परिहार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मुझे नहीं है। पीड़ित सीधे मुझसे आकर मिले। कानून तोड़ने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी