UP News: रायबरेली में आटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, नगदी के साथ-साथ लाखों रुपये का सामान जलकर राख

नगर पंचायत परशदेपुर के मटियारा पर स्थित बुधवार की रात संजय आटो पार्ट्स एवं सर्विस सेंटर में बिजली की शार्ट सर्किट से आग लगने से नगदी समेत लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर सलोन से फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची तो आग पर काबू पाया गया।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 10 Nov 2022 08:38 AM (IST) Updated:Thu, 10 Nov 2022 08:38 AM (IST)
UP News: रायबरेली में आटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, नगदी के साथ-साथ लाखों रुपये का सामान जलकर राख
रायबरेली में आटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग.

रायबरेली, संवाद सूत्र। संजय आटो पार्ट्स एवं सर्विस सेंटर में बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। लोग घरों से बाहर निकल आए। मौके पर भीड़ जुट गई। इसकी सूचना पुलिस व फायर बिग्रेड करे दी गई। मौके पर पुहंची दमकल की गाड़ियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सलोन विधायक अशोक कुमार, नगर पंचायत चेयरमैन विनोद कौशल भी मौके पर देर रात तक जमे रहे।

नगदी के साथ-साथ लाखों रुपये का सामान भी जलकर राख : नगर पंचायत परशदेपुर के मटियारा पर स्थित बुधवार की देर रात संजय आटो पार्ट्स एवं सर्विस सेंटर में बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने से नगदी के साथ-साथ लाखों रुपये का सामान भी जलकर राख हो गया है। इसकी सूचना तुरंत फायर बिग्रेड व पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर सलोन से फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची तो आग पर काबू पाया गया।

आनन फानन में मौके पर पहुंचे दुकान मालिक : दुकान के मालिक संजय यादव शाम को दुकान बंद कर अपने घर बंगला चले गये थे। लगभग साढ़े नौ बजे दुकान से लपटे उठने लगी। आस पास के लोगों ने संजय को फोन कर दुकान में आग लगने की सूचना दी। वह आनन फानन में मौके पर पहुंचे।

बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया : वहीं मटियारा चौराहा पर गश्त कर रहे चौकी प्रभारी ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आनन फानन में सलोन से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सलोन विधायक अशोक कुमार, नगर पंचायत चेयरमैन विनोद कौशल भी मौके पर देर रात तक जमे रहे।

chat bot
आपका साथी