हर इंट्री पर नाकेबंदी, पीएसी संग क्यूआरटी मुस्तैद

रायबरेली दो पॉजिटिव केस मिलने के बाद प्रशासन के लिए मुसीबत बढ़ गई है। सबसे बड़ी चुनौती

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 06:06 AM (IST)
हर इंट्री पर नाकेबंदी, पीएसी संग क्यूआरटी मुस्तैद
हर इंट्री पर नाकेबंदी, पीएसी संग क्यूआरटी मुस्तैद

रायबरेली : दो पॉजिटिव केस मिलने के बाद प्रशासन के लिए मुसीबत बढ़ गई है। सबसे बड़ी चुनौती खाकी के सामने है। मगर, इस मोर्च पर भी वह सीना ताने खड़ी है। ताकि, कोरोना वायरस को आगे बढ़ने से रोका जा सके। इसमें कोतवाली के साथ रिजर्व फोर्स, पीएसी और क्विक रिस्पांस टीम को भी लगाया गया है।

बीते रविवार को किला बाजार में रुके सहारनपुर के दो लोग जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिसके बाद इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया। सिर्फ किला बाजार ही नहीं आसपास के तीन किलोमीटर के दायरे में आने वाले कई दूसरे मुहल्ले भी सील हैं। राजघाट, जोशियाना पुल, कहारो का अड्डा, स्वराज नगर, तेलियाकोट, खतराना, किला बाजार, बडाला मस्जिद समेत सभी प्रवेश द्वारों पर नाकेबंदी है। शहर कोतवाल अतुल सिंह की अगुवाई में किला बाजार चौकी इंचार्ज नारायण कुशवाहा और उनकी टीम लॉकडाउन पर अमल करा ही रही है। इसी के साथ एक प्लाटून पीएसी, पांच इंस्पेक्टर के साथ 25 सिपाही और क्यूआरटी को लगाया गया है।

होम क्वारंटाइन में भेजे गए एक ही परिवार के 20 लोग

चौकी इंचार्ज नारायण कुशवाहा ने बताया कि किला बाजार में रहने वाले एक ही परिवार के 20 सदस्यों को होम क्वारंटाइन में रखा गया है। इस परिवार के किसी न किसी तरह से कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क में होने की आशंका है। इन पर लगातार नजर रखी जा रही है। इनके साथ ही इलाके के हर व्यक्ति को घर में रहने की हिदायत दी गई है। हर जरूरत का सामान लोगों के घरों तक पहुंच रहा है।

chat bot
आपका साथी