Prayagraj News: मस्जिद में महिला से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध पर पीटा, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

एक मस्जिद में महिला से दुष्कर्म की कोशिश और विरोध पर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर खुल्दाबाद पुलिस ने आरोपित खालिद जाफरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। डीसीपी सिटी के दफ्तर पहुंचकर इसकी शिकायत दी जिसके आधार पर खुल्दाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश चल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Vivek Shukla Publish:Thu, 18 Apr 2024 12:39 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 12:39 PM (IST)
Prayagraj News: मस्जिद में महिला से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध पर पीटा, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने आरोपित खालिद जाफरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 जागरण संवाददाता, प्रयागराज। खुल्दाबाद स्थित एक मस्जिद में महिला से दुष्कर्म की कोशिश और विरोध पर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर खुल्दाबाद पुलिस ने आरोपित खालिद जाफरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि सैय्यद सरांवा कौशांबी निवासी एक महिला शहर में रहकर दूसरे के घर में चौका बर्तन करके भरण पोषण करती है। उनका आरोप है कि कुछ दिन पहले हिम्मतगंज निवासी एक मौलवी के घर काम करने गई तो मकान में ताला बंद था।

इसे भी पढ़ें- यूपी बोर्ड की हाईस्‍कूल और इंटरमीडिएट की कापियों का परीक्षण पूरा, जानिए कब तक आ सकता है परिणाम

वह बाथरूम करने के लिए बगल की मस्जिद में चली गई। जब वह बाहर निकल रही थी तभी उसे देखकर खालिद भड़क उठा। वह गाली-गलौज करते हुए हाथ पकड़ लिया और कपड़े फाड़कर जमीन पर पटक दिया।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में बिजली विभाग ने बदली व्यवस्था, अब दो महीने में मिलेगा बिल

अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाया तो पिटाई की। डीसीपी सिटी के दफ्तर पहुंचकर इसकी शिकायत दी, जिसके आधार पर खुल्दाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश चल रही है।

chat bot
आपका साथी