पलटी स्वॉट टीम की सूमो, तीन पुलिस कर्मी घायल

बदमाशों की तलाश में जा रहे स्वॉट टीम की सूमो अमेठी जिले के नारायणपुर गांव में सड़क किनारे पलट गई जिसमें दीवान सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 10:23 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 10:23 PM (IST)
पलटी स्वॉट टीम की सूमो, तीन पुलिस कर्मी घायल
पलटी स्वॉट टीम की सूमो, तीन पुलिस कर्मी घायल

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़/संडवा चंद्रिका : बदमाशों की तलाश में जा रहे स्वॉट टीम की सूमो अमेठी जिले के नारायणपुर गांव में सड़क किनारे पलट गई, जिसमें दीवान सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

अंतू थाना क्षेत्र का एक इनामी हत्यारोपित फरार चल रहा है। अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कमालुद्दीनपुर गांव के पास उस हत्यारोपित के होने की सूचना मिलने पर स्वाट टीम मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे उसे पकड़ने जा रही थी। सूमो दीवान सुरेश सिंह चला रहे थे, उनके साथ सिपाही जागीर सिंह व सत्यम यादव भी थे। जैसे ही

वे लोहियानगर से संग्रामपुर रोड पर नारायणपुर गांव के पास पहुंचे थे, तभी सामने सड़क पर बायीं ओर गड्ढा दिखाई दिया। सिपाही तेजी से चिल्लाए कि सामने गड्ढा है। इससे हड़बड़ाकर सुरेश सिंह ने सूमो को दायीं ओर काटा। इसी बीच अनियंत्रित होकर सूमो सड़क किनारे पलट गई। जिससे सुरेश सिंह, जागीर सिंह व सत्यम यादव घायल हो गए।

टक्कर की तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग के दौड़ कर मौके पर पहुंचे और घायल सिपाहियों को बाहर निकाला। सूचना पर अंतू व संग्रामपुर एसओ मौके पर पहुंचे और घायल सिपाहियों को सीएचसी संग्रामपुर ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद अंतू एसओ प्रवीण कुशवाहा व भाजपा नेता संजय सिंह अपने वाहन से घायलों को शहर के एक नर्सिंग होम में ले गए। सभी पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें आई हैं। इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

इस बीच यह भी चर्चा रही कि स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अंतू-अमेठी के बार्डर पर कमालुद्दीनपुर गांव के पास कुछ बदमाश घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना पर स्वाट टीम दो हिस्सों मे बंटकर बदमाशों की घेरेबंदी करने जा रही थी। एक टीम में प्रभारी मृत्युंजय मिश्रा और दूसरी टीम में दीवान सुरेश सिंह दो सिपाहियों के साथ थे। स्वॉट टीम के आने की भनक बदमाशों को लग गई और वे बोलेरो गाड़ी से संग्रामपुर रोड से भागने लगे। बदमाशों का पीछा करने के दौरान गाड़ी पलट गई।

उधर, मौके पर पहुंची पलटी सूमो को ग्रामीणों के सहयोग से खड्ड से बाहर निकलवाया। सूमो क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्वॉट टीम प्रभारी मृत्युंजय मिश्र ने बताया कि एक हत्यारोपित की तलाश में उनकी टीम के दीवान व सिपाही जा रहे थे। रास्ते में गड्ढे से बचने में सूमो अनियंत्रित होकर पलट गई।

chat bot
आपका साथी