छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

गड़वारा, प्रतापगढ़ : अंतू थाना क्षेत्र के चौरा गांव में बीएससी के छात्र शुभम पांडेय (19) पुत्र ब

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Nov 2017 03:14 AM (IST) Updated:Tue, 21 Nov 2017 03:14 AM (IST)
छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज
छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

गड़वारा, प्रतापगढ़ : अंतू थाना क्षेत्र के चौरा गांव में बीएससी के छात्र शुभम पांडेय (19) पुत्र बद्री पांडेय निवासी शिवराजपुर की डंडे और बेल्ट से निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने एसओ को फटकार लगाई। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद समेत पांच आरोपियों के खिलाफ धारदार हथियार से मारपीट करने, मोबाइल व बाइक क्षतिग्रस्त करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गड़वारा चौकी प्रभारी ने सिपाहियों के साथ आरोपियों के घर दबिश दिया, लेकिन आरोपी घर से फरार थे।

अंतू क्षेत्र के कुछ छात्रों का आपस में विवाद हो गया था। इसी मामले को लेकर आठ नवंबर को कुछ छात्र पीबी कालेज से बीएससी के छात्र शुभम को अगवा करके चौरा गांव के पास ले गए और वहां से लाठी, बेल्ट से उसे जमकर पीटा था। इसकी शिकायत शुभम ने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई जांच पड़ताल नहीं किया। पुलिस का रवैया देख दोनों पक्ष के अभिभावकों ने मिल बैठकर आपस में समझौता कर लिया था। इस बीच छात्र की पिटाई का वीडियो आरोपी युवकों द्वारा वाट्सएप पर वायरल कर दिया। वीडियो देखने के बाद एसपी शगुन गौतम ने एसओ को जमकर फटकारा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सोहराब व शाहबाज निवासीगण गड़वारीपुर और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में गड़वारा चौकी इंचार्ज सियाराम वर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उधर, अंतू थाना क्षेत्र के शुकुलपुर निवासी इमरान (32) को गड़वारा बाजार के पास कुछ लोगों लाठी-डंडे से जमकर पीटा। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चर्चा है कि यह मामला भी आरोपियों से जुड़ा है।

chat bot
आपका साथी