तालाब में डूबने से मासूम की चल गई जान

कोतवाली क्षेत्र के डेईडीह धौरहरा गांव में शौच को गए पांच वर्षीय बालक का पैर फिसल जाने से तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Feb 2020 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 06:08 AM (IST)
तालाब में डूबने से मासूम की चल गई जान
तालाब में डूबने से मासूम की चल गई जान

संसू, पट्टी : कोतवाली क्षेत्र के डेईडीह धौरहरा गांव में शौच को गए पांच वर्षीय बालक का पैर फिसल जाने से तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई। मासूम के घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो लगभग दो घंटे बाद तालाब में उसका शव उतराया हुआ दिखाई दिया। घटना सोमवार देर शाम की है। उसके परिजनों ने मंगलवार को कोतवाली पहुंचकर मामले की लिखित सूचना दी।

गांव के निवासी राजेश पटेल के पांच वर्षीय पुत्र अर्पित पटेल गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र था। सोमवार की शाम लगभग छह बजे वह घर से शौच करने के लिए निकला और घर के समीप स्थित तालाब के पास शौच के लिए चला गया। काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तो घरवाले उसकी तलाश शुरू किए, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला सका। रात लगभग साढ़े आठ बजे अचानक तालाब पर उसका शव तैरता हुआ दिखाई दिया तो घरवाले उसे लेकर बंधवा बाजार स्थित एक प्राइवेट चिकित्सक के पास गए। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रक ने रौंदा

संसू, परियावां : सड़क के किनारे बाइक खड़ीकर मोबाइल पर बात कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के आलापुर चौराहा के पास मंगलवार की शाम सड़क के किनारे बाइक सवार एक युवक खड़ा होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच प्रयागराज से लखनऊ की तरफ जा रहा तेज रफ्तार ट्रक युवक को चपेट में लेकर रौंदता चला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के जेब में मिले ड्राइविग लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान की। पुलिस के अनुसार उक्त युवक दीपक श्रीवास्तव पुत्र अशोक श्रीवास्तव निवासी सकरौली रानीगंज अजगरा कोतवाली लालगंज था। उसकी उम्र 35 साल थी। पुलिस उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक संपर्क नहीं हो सका था। उधर घटना के बाद ट्रक चालक ने ट्रक को थाने ले जाकर खड़ा कर दिया।

chat bot
आपका साथी