गलत रिपोर्ट देने पर किया हंगामा

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : गर्भ में पल रहे बच्चे की गलत रिपोर्ट देने पर परिजनों ने अल्ट्रासा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Nov 2017 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 04 Nov 2017 03:00 AM (IST)
गलत रिपोर्ट देने पर किया हंगामा
गलत रिपोर्ट देने पर किया हंगामा

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : गर्भ में पल रहे बच्चे की गलत रिपोर्ट देने पर परिजनों ने अल्ट्रासाउंड केंद्र पर हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे कोतवाल ने तहरीर लेकर लोगों को शांत कराया।

अंतू थाना क्षेत्र के खैरा गौरबारी गांव निवासी विजय पाठक की पुत्रवधू संजू पाठक पत्नी सुधीर को प्रसव होना था। गुरुवार को दोपहर दो बजे विजय की पत्नी निर्मला बहू संजू को डा. निधि शुक्ला के यहां ले आई। उनकी सलाह पर जिला महिला अस्पताल के बगल नकुल अल्ट्रासाउंड पर संजू का अल्ट्रासाउंड कराया। अल्ट्रासाउंड की जो रिपोर्ट दी गई, उसमें बच्चे को स्वस्थ बताया गया था। रिपोर्ट के आधार पर डाक्टर ने आपरेशन न कराने की सलाह दी थी। तबियत खराब होने पर दूसरी जगह अल्ट्रासाउंड कराया गया तो उसमें बच्चे को मृत दिखाया गया। कुछ देर बाद प्रसव होने पर मृत बच्चा पैदा हुआ।

इस बीच शुक्रवार को सुबह लगभग 10 बजे विजय पाठक परिजनों के साथ नकुल अल्ट्रासाउंड केंद्र पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि अगर सही रिपोर्ट दी गई तो हो सकता है कि आपरेशन कराने से बच्चा जीवित पैदा हो जाता। काफी देर तक लोगों ने हंगामा किया। सूचना पर कोतवाल आदित्य ¨सह पहुंचे और तहरीर लेकर लोगों को शांत कराया।

chat bot
आपका साथी