आर्थिक मदद के आश्वासन पर किया अंतिम संस्कार

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मुरैनी गांव में शुक्रवार को हुई मारपीट में घायल होने के बाद जान गंवाने वाले राजबहादुर का अंतिम संस्कार सोमवार की रात कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:03 AM (IST)
आर्थिक मदद के आश्वासन पर किया अंतिम संस्कार
आर्थिक मदद के आश्वासन पर किया अंतिम संस्कार

संसू, बाबागंज : संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मुरैनी गांव में शुक्रवार को हुई मारपीट में घायल होने के बाद जान गंवाने वाले राजबहादुर का अंतिम संस्कार सोमवार की रात कर दिया गया। इससे पहले एसडीएम जल राजन चौधरी ने स्वजनों से बात कर आर्थिक मदद, परिवार के एक सदस्य को शस्त्र लाइसेंस व गांव में एक बीघा पट्टे की जमीन दिलाने का आश्वासन दिया।

विवार और सोमवार को राज बहादुर के स्वजन शव का अंतिम संस्कार न करने पर अड़े रहे। उन्हें मनाने के लिए सोमवार को कौशांबी सांसद विनोद सोनकर, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा समेत आला अधिकारी भी पहुंचे थे। बाद में एसडीएम, अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार द्विवेदी समेत सीओ लालगंज कुंडा के आश्वासन पर परिवार के लोग अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए। रात में ही प्रशासन की मदद से स्वजनों ने जेसीबी बुलवाकर घर से थोड़ी दूर बाग में राज बहादुर के शव को दफनवा दिया। जनप्रतिनिधियों ने जताई संवेदना

संसू, बाबागंज: मंगलवार को बाबागंज विधायक एवं जनसत्ता दल के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज, पूर्व ब्लाक प्रमुख पंकज सिंह पीड़ित के घर पहुंचे और संवेदना व्यक्त की। विधायक के साथ इंद्रदेव पटेल, कुलदीप पटेल, अखिलेश प्रजापति, प्रमोद पांडेय, अन्नू सिंह, आशीष सिंह, राहुल, कौशल, अशोक पटेल, डबलू यादव, श्याम लाल पटेल, राधेश्याम आदि मौजूद रहे। छप्पर बना रहे युवक पर हमला

संसू, डेरवा : जेठवारा थाना क्षेत्र के ऐंठी रावतपुर गांव निवासी राजकुमार चौधरी को दबंगों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना सोमवार रात की है। वह अपने घर के सामने लगे छप्पर को दुरुस्त कर रहा था। इस बीच पड़ोस के कल्पेश चौधरी व उसके साथियों ने कहा सुनी शुरू कर दी। फिर ाजकुमार पर लाठी डंडे से हमला करते हुए गोली भी चला दी। बीच-बचाव करने पहुंचे राजकुमार के भाई मनोज व पिता राम दुलार को भी लाठी डंडों से मारपीटकर घायल कर दिया गया। मनोज कुमार की तहरीर पर कल्पेश चौधरी सहित उसके आठ साथियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी