पूर्व बीडीसी पर बोलेरो सवार युवकों ने किया हमला

कंधई थाना क्षेत्र के शीतलागंज चौराहे के पास घर जा रहे पूर्व बीडीसी को रास्ते में रोककर बोलेरो सवार आधा दर्जन युवकों ने हमला बोल कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने फायरिग भी की। हल्ला गुहार पर जब आस पास के लोग दौड़े तो युवक बोलेरो छोड़कर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मामले में पूर्व बीडीसी नौशाद अली ने तीन नामजद और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ कंधई थाने पर तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 10:28 PM (IST)
पूर्व बीडीसी पर बोलेरो सवार युवकों ने किया हमला
पूर्व बीडीसी पर बोलेरो सवार युवकों ने किया हमला

संसू, दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के शीतलागंज चौराहे के पास घर जा रहे पूर्व बीडीसी को रास्ते में रोककर बोलेरो सवार आधा दर्जन युवकों ने हमला बोल कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने फायरिग भी की। हल्ला गुहार पर जब आस पास के लोग दौड़े तो युवक बोलेरो छोड़कर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मामले में पूर्व बीडीसी नौशाद अली ने तीन नामजद और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ कंधई थाने पर तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के करनपुर खूझी गांव निवासी नौशाद अली पूर्व बीडीसी हैं। नौशाद का गांव के ही तारिक उर्फ जाहिद अली पुत्र फरियाद से रंजिश चली आ रही है। मंगलवार रात लगभग साढ़े आठ बजे नौशाद किसी कार्य से रखहा बाजार गया था। वहां से वह अपने एक साथी के साथ बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में शीतलागंज चौराहे से थोड़ी दूर कब्रिस्तान के पास तारिक उर्फ जाहिद पक्ष के आधा दर्जन लोग बोलेरो से पहुंचे और नौशाद को रोककर उसके साथ गाली गलौच के साथ हाथापाई करने लगे। जानकारी पर आस पास के लोगों ने जब हमलावरों की घेराबंदी शुरू की तो हमलावर फायरिग की। हल्ला गुहार पर आस पास के लोगों से घिरता देख आरोपित बोलेरो छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची दीवानगंज चौकी की पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर थाने ले गई। एसओ कंधई तुषार त्यागी ने बताया कि शीतलागंज बाजार के पास पूर्व बीडीसी नौशाद अली से बोलेरो सवार युवकों ने मारपीट की है। पूर्व बीडीसी ने हमलावरों पर फायरिग करने का आरोप लगाया है। तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी