बैंक की सीढ़ी को तोड़ते हुए बोलेरो पलटी

पट्टी की तरफ से चांदा की ओर जा रही बोलेरो सैफाबाद बाजार में बुधवार की रात लगभग 12 बजे अचानक एक विद्युत पोल व ग्रामीण बैंक की सीढ़ी को तोड़ते हुए पलट गई। रात की घटना होने के कारण इसे कोई देख नहीं पाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:20 PM (IST)
बैंक की सीढ़ी को तोड़ते हुए बोलेरो पलटी
बैंक की सीढ़ी को तोड़ते हुए बोलेरो पलटी

सैफाबाद : पट्टी की तरफ से चांदा की ओर जा रही बोलेरो सैफाबाद बाजार में बुधवार की रात लगभग 12 बजे अचानक एक विद्युत पोल व ग्रामीण बैंक की सीढ़ी को तोड़ते हुए पलट गई। रात की घटना होने के कारण इसे कोई देख नहीं पाया। दुर्घटना से हुई तेज आवाज सुनकर बाजार में गश्त कर रहे सिपाही मौके पर पहुंचे तो देखा बोलेरो पलटी हुई थी। उसमें कोई मौजूद नहीं था। सिपाहियों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को दी। गुरुवार को पूरे दिन पुलिस वाले बोलेरो स्वामी का इंतजार करते रहे, लेकिन कोई नहीं आया। देर शाम पुलिस ने जेसीबी से उठवा कर बोलेरो थाने ले कर चली गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील सिंह का कहना है कि अभी तक बोलेरो स्वामी की पहचान नहीं हो पाई है। बोलेरो को थाने लाया गया है। लोगों का कहना है कि बोलेरो के पीछे लगी एक फॉर्चूनर बोलेरो पलटते ही घायलों को निकाल कर लेकर भाग गई। इसकी कहीं से पुष्टि नहीं हो पाई। पुलिस को यह भी आशंका है कि कहीं इस बोलेरो पर संदिग्ध लोग तो नहीं सवार थे।

पांच हत्यारोपियों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा

संसू, पट्टी : हत्या के मामले में फरार चल रहे पांच आरोपितों के घर बुधवार को पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा करते हुए गांव में मुनादी कराई है।

हत्या के मामले में फरार चल रहे कोतवाली क्षेत्र के बड़ारी निवासी नागेंद्र सिंह, गजरिया के अजय कुमार सिंह, राजू सिंह व नीलू के खिलाफ कोर्ट ने 82 की कार्रवाई की है। इसके अलावा झूठी शान के लिए किशोरी की हत्या के मामले में फरार चल रही उसकी मां आशा पाल निवासी जलालपुर के खिलाफ भी 82 की कार्रवाई की गई। कोतवाल नरेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के दो अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे पांचों आरोपितों के घर 82 की नोटिस चस्पा की गई है। अगर वे जल्द हाजिर न हुए तो 83 की कार्रवाई के साथ ही इनके घर की कुर्की की जाएगी।

chat bot
आपका साथी