राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने की अपील

राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के तत्वावधान में गुरुवार को क्षेत्र के हर्षपुर कोटवा पूरे रूप में शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी ने युवा पीढ़ी के सार्थक दोहन कर उन्हे राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए बुजुर्गों को भी आगे आने की अपील की। गांव के विकास के लिए विधायक ने इंटरलॉकिग की घोषणा की। अध्यक्षता युवजन सभा के जिलाअध्यक्ष दिनेश कुमार मिश्र ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 10:45 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 10:45 PM (IST)
राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने की अपील
राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने की अपील

संसू, सगरासुंदरपुर : राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के तत्वावधान में गुरुवार को क्षेत्र के हर्षपुर कोटवा पूरे रूप में शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी ने युवा पीढ़ी के सार्थक दोहन कर उन्हे राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए बुजुर्गों को भी आगे आने की अपील की। गांव के विकास के लिए विधायक ने इंटरलॉकिग की घोषणा की। अध्यक्षता युवजन सभा के जिलाअध्यक्ष दिनेश कुमार मिश्र ने किया। संयोजन जिला उपाध्यक्ष विद्युत कुमार मिश्र ने किया। इस मौके पर संतोष त्रिपाठी, दीपक पांडेय, प्रकाश चंद्र पांडेय, बालकृष्ण मिश्र, चेतन मिश्र, हिमांशु ओझा आदि साथी उपस्थित रहे।

---

सोनी की सफलता से खुशी

संसू, रानीगंज : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राजकीय इंटर कालेज बालिका वर्ग की परीक्षा में रानीगंज तहसील क्षेत्र के चांदपुर गांव की सोनी सिंह को सफलता मिलने पर क्षेत्र में खुशी का माहौल है। सोनी की सफलता से माता माधुरी सिंह, पिता कौशलेंद्र प्रताप सिंह, बहन अमृता सिंह, भाई आदेश प्रताप के साथ रानीगंज क्षेत्र की पूनम मिश्रा, संगीता मिश्रा, सुमन मिश्रा, डीके मिश्रा सहित अन्य लोगों ने खुशी जताई।

---

मंचन 27 से

संसू, रानीगंज : तहसील क्षेत्र के पूरेनंदलाल संडौरा गांव में सुसंगठित नवयुवक रामलीला समिति की बैठक रामलीला गोविद तिवारी की अगुवाई में हुई। बैठक में 27 अक्टूबर से रामलीला शुरू करने का और समापन तीन नवंबर को करने का निर्णय लिया गया। आयोजक विजय शंकर तिवारी, अध्यक्ष राकेश चंन्द्र तिवारी, प्रंबधक पंकज तिवारी, उपाध्यक्ष संतोष तिवारी, भैयालाल तिवारी आदि मौजूद रहे।

------

गौरा रेलवे स्टेशन रोड पर चलना दूभर

संसू, गौरा : क्षेत्र के गौरा रेलवे स्टेशन की सड़क इस कदर खस्ताहाल है कि यहां से आने जाने वाले लोग हर रोज चोटहिल हो रहे हैं, लेकिन इसे लेकर विभाग बेफिक्त्र बना हुआ है। रायबरेली-जौनपुर हाईवे से गौरा मोड़ से करीब एक किलोमीटर लंबी सड़क गौरा डाकघर व विद्युत उपकेंद्र होकर गौरा स्टेशन तक गई है। इसी सड़क से गौरा की आसपास बस्तियों के अलावा बेहदौल की ओर जाने वाले लोगों का भी आवागमन होता है। यह सड़क स्टेशन के करीब इस कदर टूट चुकी है कि बारिश में इसकी गिट्टियां जगह जगह उखड़ चुकी हैं और सड़क पर गढ्डे भी हो चुके हैं, जिससे यहां दोपहिया वाहन वाले तो आए दिन गिरकर चोटहिल होते हैं। इस सड़क पर पैदल चलना भी दुश्वार है। ग्रामीणों की मांग है कि इस सड़क की मरम्मत कराई जाए ताकि आने जाने वाले लोगों को समस्या से जूझना न पड़े।

chat bot
आपका साथी