विजिलेंस टीम ने काउंटर पर मारा छापा

जासं, प्रतापगढ़ : रेलवे के बु¨कग काउंटर पर आए दिन टिकट की बु¨कग में धांधली की शिकायतों पर अफसरों ने

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jul 2017 11:23 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jul 2017 11:23 PM (IST)
विजिलेंस टीम ने काउंटर पर मारा छापा
विजिलेंस टीम ने काउंटर पर मारा छापा

जासं, प्रतापगढ़ : रेलवे के बु¨कग काउंटर पर आए दिन टिकट की बु¨कग में धांधली की शिकायतों पर अफसरों ने जांच के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। छापेमारी से विभाग में खलबली मची हुई है।

मंगलवार की सुबह पांच बजे रेलवे की विजिलेंस टीम हरिद्वार एक्सप्रेस से स्टेशन आ पहुंची। टीम सबसे पहले जनरल बु¨कग काउंटर पर पहुंची। काउंटर पर कई खामियां सामने आईं। इस पर टीम ने कई कर्मचारियों को फटकार भी लगाई। टीम इसके बाद पूछताछ कार्यालय पहुंची, टीम ने स्टेशन की सफाई के बारे में सुपरवाइजर से जानकारी ली। बाद में टीम इंटरसिटी एक्सप्रेस से वापस रवाना हो गई। इस बारे में मुख्य वाणिज्य निरीक्षक आरएस चौरसिया ने बताया कि विजिलेंस टीम छापेमारी करने आई थी। बाद में वह वापस रवाना हो गई।

------

भाजपा नेता ने एसएस को सौंपा ज्ञापन

प्रतापगढ़ : भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष मकबूल हसन ने नया माल गोदाम रोड की सुर्खी साइ¨डग मार्ग को दुरुस्त करने की मांग को लेकर मंगलवार को धरना दिया। सड़क पर बने पर बड़े बड़े गड्ढों को दुरुस्त न किए जाने पर रोष व्यक्त किया। समस्या को लेकर स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन दिया। नगर अध्यक्ष ने इस मामले को लेकर पांच दिवसीय अनशन पर बैठने की तैयारी की थी, लेकिन वह स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन देकर अनशन खत्म कर दिए।

------

chat bot
आपका साथी