मतदाता जागरूकता को निकाली रैली

प्रतापगढ़ : डीएम ने शुक्रवार को हादीहाल से महिला समूहों द्वारा अंबेडकर चौराहा तक निकाली गई रैली को

By Edited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 11:07 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 11:07 PM (IST)
मतदाता जागरूकता को निकाली रैली

प्रतापगढ़ : डीएम ने शुक्रवार को हादीहाल से महिला समूहों द्वारा अंबेडकर चौराहा तक निकाली गई रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। महिलाओं से कहा कि वह अपनी बहनों को जागरूक करें और मतदाता सूची में महिलाओं का नाम अवश्य सम्मिलित कराकर मतदान प्रक्रिया में सहभागी बनाए। इस अवसर पर सीडीओ महेंद्र बहादुर ¨सह, एसडीएम सदर शशिभूषण राय, परियोजना अधिकारी डूडा प्रभात कुमार मिश्र आदि मौजूद थे।

---------------

स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

प्रतापगढ़ : डीएम डा. आदर्श ¨सह ने शुक्रवार को महुली मंडी में ईवीएम (इलेक्ट्रानिक वो¨टग मशीन) के स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर सुरक्षा समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर सीडीओ महेंद्र बहादुर ¨सह, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी एसपी बरनवाल, राजनैतिक दलों के प्रतिनिधिगण भी मौजूद थे।

--------------

ओडीएफ वार रूम का उद्घाटन

प्रतापगढ़ : डीएम डा. आदर्श ¨सह ने शुक्रवार को विकास भवन में ओडीएफ वार रूम का उद्घाटन किया। गौरतलब है कि जिले में बड़े पैमाने पर ओडीएफ गांव घोषित किए जा रहे है। स्वच्छता अभियान के तहत डीपीआरओ कार्यालय में जगह कम पड़ने के कारण ओडीएफ वार रूम की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। इस अवसर पर डीएम ने डीपीआरओ को निर्देश दिया कि वह ओडीएफ वार रूम को पूरी तरह सुसज्जित कराए और स्वच्छता मिशन के कार्यो को और गति प्रदान करने के लिए ओडीएफ वार रूम को उसके अनुरूप तैयार कराए।

chat bot
आपका साथी