हादसे को दावत देता जमीन पर रखा ट्रांसफार्मर

पूरनपुर कलीनगर मार्ग में आबादी के बीचों बीच जमीन से फुट भर ऊंचाई पर रखा ट्रांसफार्मर हादसे को दावत दे रहा है। पहले भी कई बार हादसे होने के बाद विभागीय अधिकारी लोगों की चबूतरा ऊंचा कराने की मांग को अनसुना कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 01:18 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:06 AM (IST)
हादसे को दावत देता जमीन पर रखा ट्रांसफार्मर
हादसे को दावत देता जमीन पर रखा ट्रांसफार्मर

संवाद सहयोगी, कलीनगर: पूरनपुर कलीनगर मार्ग में आबादी के बीचों बीच जमीन से फुट भर ऊंचाई पर रखा ट्रांसफार्मर हादसे को दावत दे रहा है। पहले भी कई बार हादसे होने के बाद विभागीय अधिकारी लोगों की चबूतरा ऊंचा कराने की मांग को अनसुना कर रहे हैं।

कलीनगर कस्बे के वार्ड 4 में मुख्य चौराहे से चंद कदम दूर सड़क किनारे वर्षों पहले विद्युत आपूर्ति को ट्रांसफार्मर लगाया गया। वह अब जानलेवा साबित हो रहा है। इसके निकट प्राथमिक विद्यालय व सीएंडजे कॉलेज के अलावा तहसील है। रोजाना सैकड़ों बच्चे इस मार्ग से गुजरते हैं। जमीन से फुट भर ऊंचाई पर रखें ट्रांसफार्मर के नंगे तारो से हादसे की आशंका रहती है। सुरक्षा के लिए कोई बैरिकेडिग नहीं की गई है। कस्बे के लोगों द्वारा विद्युत विभाग के अधिकारियों से ट्रांसफार्मर को ऊंचे चबूतरे पर रखने तथा बैरिकेडिग कराने की मांग की गई, लेकिन विभागीय अधिकारी इसको नजरअंदाज कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी