डेंगू बुखार की चपेट में शिक्षक दंपती

नगर में वायरल फीवर के साथ डेंगू बुखार से ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं। डायट में कार्यरत संविदा शिक्षक डेंगू बुखार की चपेट में आ गए हैं। जबकि उनकी पत्नी वायरल से ग्रसित चल रही हैं। इसके अलावा एक दर्जन अन्य लोग वायरल से ग्रसित चल रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 01:50 AM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:08 AM (IST)
डेंगू बुखार की चपेट में शिक्षक दंपती
डेंगू बुखार की चपेट में शिक्षक दंपती

संवाद सहयोगी बीसलपुर: नगर में वायरल फीवर के साथ डेंगू बुखार से ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं। डायट में कार्यरत संविदा शिक्षक डेंगू बुखार की चपेट में आ गए हैं। जबकि उनकी पत्नी वायरल से ग्रसित चल रही हैं। इसके अलावा एक दर्जन अन्य लोग वायरल से ग्रसित चल रहे हैं।

नगर में पिछले एक माह से वायरल फीवर का प्रकोप बना हुआ है। मुहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी डायट में कार्यरत संविदा शिक्षक आदेश कुशवाहा पिछले तीन दिनों से बुखार से ग्रसित चल रहे हैं। उनमें डेंगू बुखार के लक्षण पाए जाने पर परिजनों ने उन्हें एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। शिक्षक की पत्नी पुष्पा कुशवाहा भी वायरल फीवर की चपेट में आ गई हैं उन्हें भी प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वह नीवाडांडी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत हैं। इसके अलावा मुहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी नवीन की एक वर्षीय बेटी आरिफा, इसी मुहल्ले के सलीम, हसीन मुहम्मद, नफीस, सलामती बेगम, मुहल्ला दुबे निवासी दिनेश कुमार, संजीव कुमार, गायत्री देवी, मुहल्ला बख्तावरलाल निवासी संजीव, राकेश सहित एक दर्जन लोग वायरल फीवर से ग्रसित चल रहे हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ ठाकुरदास ने डायट के संविदा शिक्षक के डेंगू बुखार की चपेट में आने की पुष्टि नहीं की है। उन्होंने बताया कि सरकारी चिकित्सालय में उपचार के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध हैं।

chat bot
आपका साथी